×

Unnao News: विवाहिता का फंदे से लटकता मिला शव, पिता ने लगाया हत्या का आरोप

Unnao News: माखी थाना क्षेत्र के भदेउना मजरा चूराखेड़ा गांव की रहने वाली विवाहित का मंगलवार की देर रात घर के कमरे में फंदे पर शव लटकता मिला। जानकारी पर पहुंचे पिता ने पुलिस में शिकायती पत्र देकर पति से मार कर फांसी कर रूप दिए जाने का आरोप लगाया। पुलिस ने शिकायत के आधार पर पति पर केस दर्ज कर लिया है।

Network
Newstrack NetworkPublished By Deepak Kumar
Published on: 29 Dec 2021 12:10 PM GMT
Unnao News In Hindi
X

Unnao: विवाहिता का फंदे से लटकता मिला शव,

Unnao News: माखी थाना क्षेत्र (Makhi police station area) के भदेउना मजरा चूराखेड़ा गांव की रहने वाली विवाहित का मंगलवार की देर रात घर के कमरे में फंदे पर शव लटकता मिला। जानकारी पर पहुंचे पिता ने पुलिस में शिकायती पत्र देकर पति से मार कर फांसी कर रूप दिए जाने का आरोप लगाया। पुलिस ने शिकायत के आधार पर पति पर केस दर्ज कर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

संदिग्ध हालत में फंदे पर लटकता मिला शव

माखी थाना क्षेत्र (Makhi police station area) के करीमाबाद गांव (Karimabad Village) के रहने वाले रविराज ने अपने बेटी शिवरानी की शादी पांच साल पहले भदेउना मजरा चूराखेड़ा गांव निवासी अनिल कुमार लोध के साथ की थी। मंगलवार को भदेउना गांव के प्रधान ने सूचना दी कि बेटी शिवरानी का शव फंदे पर घर के कमरे के कुंडे से संदिग्ध हालत में लटकता मिला है। प्रधान की सूचना पर पिता रविराज घर पहुंचे तो बेटी शिवरानी का मृत अवस्था में शव पड़ा मिला। पोस्टमार्टम हाउस पहुंचे चाचा धर्मराज ने बताया कि दो माह पहले मारपीट होने पर मायके छोड़ गया था।

मृतका शिवरानी के दो बेटियां पिन्की व दो माह की गुड़िया व बेटा कार्तिक हैं। पति अनिल मजदूरी करता है। आठ दिन पहले अनिल का शहर के पीताम्बर नगर मोहल्ला निवासी भांजा राजू बच्चों के आधार कार्ड बनवाने की बात कह कर शिवरानी को लिवा ले गया था। मंगलवार को मारपीट कर फंदे से लटका दिया गया है।

मारपीट कर फांसी पर लटकाने की तहरीर

शिवरानी के पिता रविराज ने पुलिस को पति के खिलाफ मारपीट कर फांसी पर लटकाने का आरोप लगाते हुए तहरीर दी है। पोस्टमार्टम हाउस पहुंचे चाचा धर्मराज के मुताबिक अनिल पंद्रह दिन पहले जेल गया था। जमानत के लिए दस हजार रुपये दिए थे। बेटी शिवरानी की मौत को लेकर मां सावित्री व अन्य बहनें रो-रोकर बेहाल थी। पांच बहनों में दूसरे नंबर की थी।

केस दर्ज कर जांच की शुरू

इंस्पेक्टर राज कुमार (Inspector Raj Kumar) ने बताया कि पिता ने दामाद के विरुद्ध तहरीर दी है। उसी के आधार पर केस दर्ज कर जांच शुरू की है।

दोस्तों देश और दुनिया की खबरों को तेजी से जानने के लिए बने रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलो करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Deepak Kumar

Deepak Kumar

Next Story