×

Unnao News: खेत में पड़ा मिला लापता युवक का लहूलुहान शव, जांच में जुटी पुलिस

Unnao News: उन्नाव के फतेहपुर चौरासी थाना क्षेत्र के गोपालखेड़ा गांव के रहने वाले लापता युवक का शनिवार दोपहर खेत में लहूलुहान शव पड़ा मिला। जानकारी होते ही गांव में सनसनी फैल गई। सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची सफीपुर सीओ , इंस्पेक्टर और फील्ड यूनिट टीम जांच पड़ताल कर रही है।

Sanjay Mishra
Report Sanjay MishraPublished By Deepak Kumar
Published on: 8 Jan 2022 9:03 AM GMT
Dead Body in Sonbhadra
X

Dead Body in Sonbhadra (Photo - Social Media)

Unnao News: उन्नाव के फतेहपुर चौरासी थाना क्षेत्र (Fatehpur Chaurasi Police Station Area) के गोपालखेड़ा गांव (Gopalkheda Village) के रहने वाले लापता युवक का शनिवार दोपहर खेत में लहूलुहान शव पड़ा मिला। जानकारी होते ही गांव में सनसनी फैल गई। आशंका जताई जा रही कि चाकू से गर्दन रेतकर हत्या की गई है। सफीपुर सीओ (Safipur CO), इंस्पेक्टर और फील्ड यूनिट टीम (Field Unit Team) जांच पड़ताल कर रही है।

ये था मामला

मिली जानकारी के अनुसार गोपालखेड़ा गांव (Gopalkheda Village) का रहने वाले लीला का तीस वर्षीय बेटा संतोष लकड़ी कटान का काम करता था। शुक्रवार की शाम से घर किसी काम को लेकर निकल गया था, लेकिन रात को घर न पहुंचने पर परिजन उसकी खोजबीन करते रहे। मगर शनिवार सुबह तक उसका कही कोई अता पता नहीं चल सका। वहीं, दोपहर को खेतों पर पहुंचे ग्रामीणों ने लहूलुहान हालत में युवक का शव पड़ा देखा। शव को देखते ही ग्रामीणों में हड़कंप मच गया। ग्रामीणों ने शव की पहचान के बाद परिजन व पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंचे इंस्पेक्टर अविनाश सिंह (Inspector Avinash Singh) ने जांच के बाद उच्चाधिकारियों को मामले से अवगत करवाया।

जानकारी मिलते ही सीओ अंजनी कुमार राय (CO Anjani Kumar Rai) मय फोर्स के साथ घटनास्थल पर पहुंचे और डॉग स्कवायड व फील्ड यूनिट टीम को मौके पर बुलवा का साक्ष्य एकत्र किए गए। पुलिस ने मामले की जांच पड़ताल कर रही है। मृतक संतोष की मौत को लेकर परिवार में मातम फैला हुआ है।

जांच के बाद हत्या का कारण हो सकेगा स्पष्ट

इस मामले पर सीओ अंजनी कुमार राय (CO Anjani Kumar Rai) ने बताया कि जांच के बाद हत्या का कारण स्पष्ट हो सकेगा। शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया गया।

दोस्तों देश और दुनिया की खबरों को तेजी से जानने के लिए बने रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलो करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Deepak Kumar

Deepak Kumar

Next Story