Unnao News: युवक की हत्या कर शव रेलवे ट्रैक पर फेंका, 3 पर हत्या का केस दर्ज

Unnao News: रावतपुर गांव का रहने वाला इक्कीस वर्षीय शिवम पेशे से वाहन चालक था। पिता सुनील कुमार मजदूरी कर परिवार का भरण पोषण करते हैं।

Network
Newstrack NetworkPublished By Monika
Published on: 18 Feb 2022 7:13 AM GMT
Unnao News
X

काइम की प्रतीकात्मक तस्वीर (फोटो:न्यूज़ट्रैक)

Unnao News: बीघापुर थाना क्षेत्र (Bighapur Police Station Area) के रावतपुर गांव (Rawatpur Village) स्थित रेलवे क्रासिंग (Railway crossing) के पास गुरुवार देर रात युवक का ट्रैक पर लहूलुहान शव (Dead body) पड़ा मिला। जानकारी होने पर पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम (post mortem) के लिए भेज दिया है। पीड़ित परिजनों ने हत्या का आरोप (hatya ka arop) लगाते हुए तीन लोगों को नामजद कर पुलिस में शिकायती पत्र दिया है। पुलिस ने तहरीर के आधार पर तीन पर हत्या का केस दर्ज कर मामले की जांच में जुटी है।

थाना क्षेत्र के रावतपुर गांव का रहने वाला इक्कीस वर्षीय शिवम पेशे से वाहन चालक था। पिता सुनील कुमार मजदूरी कर परिवार का भरण पोषण करते हैं। परिजनों के मुताबिक पड़ोस में रहने वाला सूरज घर आया और शिवम को बाइक पर बिठाकर ले गया था। देर रात तक शिवम के घर न पहुंचने पर परिजन खोजबीन में जुट गए। तभी रायबरेली उन्नाव रेलवे क्रासिंग के पास रक्तरंजित शव पड़ा मिला। परिजनों ने शव देखा तो रोने चीखने लगे।

प्रेम प्रसंग के चलते हुई जान

पिता सुनील के मुताबिक चाकू व लोहे की राड मार कर हत्या की गई है और घटना को रेलवे ट्रैक पर फेंक घटना को ट्रेन हादसा होने का रूप दिया गया है। उधर, ग्रामीणों में युवक की मौत को लेकर प्रेम प्रसंग (love affair) की भी चर्चाएं हो रही है। मृतक दो भाई और दो बहनों में सबसे बड़ा था। मृतक की बहन शालिनी ने पुलिस में शिकायती पत्र देकर हत्या का आरोप लगाते हुए तीन युवकों को नामित किया है। पुलिस ने नामितों पर हत्या का केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। पुलिस ने सिकंदरपुर गांव निवासी आरोपित विशाल व राहुल को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है। जबकि रावतपुर गांव निवासी आरोपित सूरज को अभी तक पुलिस नहीं पकड़ सकी है।

रिपोर्ट: नमन मिश्रा

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story