×

Unnao News: कच्ची दीवार गिरने से मचा मातम, मलबे में दबे मासूम भाई बहन की मौत, गांव में कोहराम

Unnao News: यूपी के उन्नाव के बेहटा मुजावर थाना क्षेत्र के अरगूपुर गांव में एक दर्दनाक घटना सामने आई है जहां दीवार के नीचे दबकर दो सगे भाई-बहन की मौत हो गई।

Sanjay Mishra
Published on: 12 Jan 2022 9:23 AM GMT
Unnao News: कच्ची दीवार गिरने से मचा मातम, मलबे में दबे मासूम भाई बहन की मौत, गांव में कोहराम
X

Unnao News: उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के जनपद उन्नाव (District Unnao) के बेहटा मुजावर थाना क्षेत्र (Behta Mujawar police station area) के अरगूपुर गांव (Argupur Village) में बुधवार सुबह दीवार के मलबे के नीचे दबकर मासूम सगे भाई बहन की मौत (death of siblings) हो गई।

बता दें कि जनपद उन्नाव के बेहटा मुजावर थाना क्षेत्र के अरगूपुर गांव में एक दर्दनाक घटना सामने आई है जहां दीवार के नीचे दबकर दो सगे भाई-बहन की मौत हो गई। ग्रामीणों द्वारा मलबा हटाकर दोनों बच्चों को निकालकर सीएचसी ले जाया गया। जहां डॉक्टर ने दोनों को मृत घोषित कर दिया। जानकारी पर पहुंची पुलिस (UP Police) ने उच्च अधिकारियों को मामले की सूचना दे दी है।

घर की कच्ची दीवार के नीचे दबने से दो मासूमों की मौत

अरगूपुर गांव के रहने वाले सादिक के घर की कच्ची दीवार बुधवार सुबह भरभरा कर गिर गई। इसी दौरान घर के बाहर खेल रहे जाकिर की चार वर्षीय बेटी शिफा व दो वर्षीय बेटा अदनान दीवार के मलबे के नीचे दब गए। दीवार गिरने का शोर सुनकर आसपास के ग्रामीण मौके पर पहुंच गए और मलबा हटाकर दोनों बच्चों को बाहर निकाल आनन फानन सीएचसी पहुंचाया।

सीएचसी के डॉक्टर ने दोनों सगे भाई बहन को मृत घोषित कर दिया

जहां सीएचसी के डॉक्टर ने दोनों सगे भाई बहन को मृत घोषित कर दिया। बच्चों की मौत को लेकर परिजनों में कोहराम मच गया। सूचना के बाद बेहटा मुजावर पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की जानकारी डीएम को दी गई है। पुलिस ने दोनों बच्चों के शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

taja khabar aaj ki uttar pradesh 2022, ताजा खबर आज की उत्तर प्रदेश 2022

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story