×

Unnao News: मंच पर भाजपा विधायक को किसान ने जड़ा थप्पड़, सामने आया वीडियो

Unnao News: भाजपा विधायक पंकज गुप्ता को एक चौपाल में किसान नेता ने मंच पर आकर थप्पड़ लगा दिया। उनको थप्‍पड़ मारने का वीडियो समाजवादी पार्टी की ओर से शेयर किया गया है

Sanjay Mishra
Report Sanjay MishraPublished By Deepak Kumar
Published on: 7 Jan 2022 2:09 PM GMT (Updated on: 7 Jan 2022 3:20 PM GMT)
Unnao BJP MLA Pankaj Gupta was slapped by farmer on stage Video Viral
X

उन्नाव भाजपा विधायक पंकज गुप्ता को मंच पर थप्पड़ मारता हुआ किसान। (Social Media)

Unnao News: शुक्रवार शाम सोशल मीडिया पर जिले के एक जनप्रतिनिधि को टिपियाने का वीडियो वायरल हुआ। दो दिन पहले चौपाल दौरान घटना को गांव के किसान से अंजाम दिया गया था। बाद में पुलिस कर्मियों व विधायक के समर्थकों ने उसे पकड़ लिया और बाद में विधायक ने बातचीत करने के बाद छोड़ दिया गया था। वार्ता दौरान किसान ने कहा कि वह हमारे लिए घरेलू बच्चों की तरह है। बच्चों को प्यार से टिपिया कर हालचाल लिया था।

माखी थाना क्षेत्र के ऐरा भदियार गांव में बुधवार को जिले के एक भाजपा विधायक पंकज गुप्त से चौपाल को संबोधित किया जा रहा था। इसी दरम्यान नाचते गाते गांव का ही एक किसान सिर पर किसान यूनियन की हरी टोपी लगा कर पहुंच गया। जब तक विधायक के समर्थक व पुलिस कर्मी कुछ समझ पाते। तभी उसने विधायक के पैर छूने के दौरान सिर पर टिपिया दिया। घटना के बाद चौपाल में मौजूद ग्रामीणों में तरह-तरह की चर्चाएं शुरू हो गई। घटना के दौरान कुछ लोगों ने विधायक के टिपियाए जाने का वीडियो शूट कर लिया और दो दिन बाद उसे सोशल मीडिया पर वायरल करना शुरू कर दिया।

मामला वायरल होने पर शुक्रवार शाम को विधायक पंकज गुप्त ने अपने आवास पर किसान छत्रपाल को बुलवा कर वार्ता की गई। वार्ता दौरान किसान ने बताया कि बचपन से विधायक से घरेलू तालुकात है। घरेलू बच्चों की तरह सिर पर टीप मार हालचाल लिया, कि सब ठीक का चल रहा है। लोगों के पकड़े जाने पर विधायक ने किसान के साथ बैठकर बातचीत कर चले आए थे। शुक्रवार को कुछ लोगों ने मामले को तूल देने के लिए सोशल मीडिया पर शूट वीडियो वायरल किया जा रहा है। उधर मामले को लेकर विधायक ने कहा कि वह मेरे पिता के समान है। उनका मैं सम्मान करता हूं।

माखी थाना क्षेत्र (Makhi police station area) के ऐरा भदियार गांव (Aira Bhadiyar Village) में बुधवार को जिले के भाजपा विधायक पंकज गुप्ता (BJP MLA Pankaj Gupta) चौपाल को संबोधित कर रहे थे। इसी दरम्यान नाचते गाते गांव का ही किसान ने सिर पर किसान यूनियन की टोपी लगा कर पहुंच गया। जब तक विधायक के समर्थक कुछ समझ पाते। तभी उसने विधायक के पैर छूने के दौरान थप्पड़ जड़ दिया।

घटना के बाद चौपाल में मौजूद ग्रामीणों में तरह-तरह की चर्चाएं शुरू हो गई। घटना के दौरान कुछ लोगों ने विधायक के थप्पड़ मारने का वीडियो शूट कर लिया और दो दिन बाद उसे सोशल मीडिया पर वायरल (Video virul on social media) करना शुरू कर दिया। ग्रामीणों किसान को मानसिक बता रहे है।

दोस्तों देश और दुनिया की खबरों को तेजी से जानने के लिए बने रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलो करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Deepak Kumar

Deepak Kumar

Next Story