×

Unnao News: स्टाफ नर्स समेत दो मिले कोरोना संक्रमित, अस्पताल प्रशासन में मचा हड़कंप

Unnao News: उत्तर प्रदेश के जनपद उन्नाव में संक्रमितों के मिलने से अस्पताल प्रशासन में हड़कंप मच गया है, नर्स ने खुद को होम आईसोलेट कर लिया है और दुबई से लौटे संक्रमित युवक को अस्पताल में भर्ती किया गया है।

Network
Newstrack NetworkPublished By Shashi kant gautam
Published on: 26 Dec 2021 3:48 PM GMT
Unnao News: Two corona infected including staff nurse, stirred up hospital administration
X

उन्नाव: स्टाफ नर्स कोरोना पॉजिटिव: photo - social media 

Unnao News: उत्तर प्रदेश के जनपद उन्नाव में आरटीपीसीआर जांच रिपोर्ट में जिला महिला अस्पताल (District Women Hospital) में तैनात स्टाफ नर्स (staff nurse corona positive) व दुबई से पांच दिन पहले लौटे युवक को कोरोना से संक्रमित पाया गया है। स्टाफ नर्स ने खुद को होम आईसोलेट (home isolate) कर लिया है।

जबकि संक्रमित युवक को सरस्वती मेडिकल कालेज (Saraswati Medical College) में भर्ती कराया गया है। जीनोम सिक्वेंसिंग के लिए युवक का सैंपल जांच के लिए लखनऊ भेजा गया है।

स्टाफ नर्स ने दो दिन पहले एंटीजन किट से करवाई थी जांच, रिपोर्ट पॉजीटिव

जिला महिला अस्पताल में तैनात स्टाफ नर्स ने दो दिन पहले एंटीजन किट से जांच करवाई थी। जांच रिपोर्ट पॉजीटिव आने के बाद आरटीपीसीआर जांच के लिए दोबारा सैंपल भेजा था। जिसकी रिपोर्ट शनिवार रात पाजिटिव आ गई। स्टाफ नर्स की रिपोर्ट पॉजिटिव आते ही अस्पताल में हड़कंप मच गया। नर्स के संपर्क में रहने वाले लोगों व खुद स्टाफ नर्स ने खुद को होम आईसोलेट कर लिया।

संपर्क में रहने वाले बाइस लोगों की भी कोरोना जांच

सीएमओ डा. सत्यप्रकाश (CMO Dr. Satyaprakash) ने बताया कि स्टाफ नर्स ने वैक्सीन की दोनों डोज लगवा रखी हैं। शुक्रवार रात तक नर्स ने अस्पताल में ड्यूटी की थी। इस दौरान उसके संपर्क में रहने वाले बाइस लोगों ने रविवार को कोरोना जांच कराई। इसी तरह शहर के ऊंटसार मोहल्ला के रहने वाले पैंतीस वर्षीय युवक को कोरोना से संक्रमित पाया गया है। युवक पांच दिन पूर्व ही दुबई से घर लौटा था।

युवक के पड़ोस में रहने वाले प्रवासी के संक्रमित पाए जाने के बाद स्वास्थ्य विभाग ने सैंपल जांच के लिए लखनऊ भेजा था। शनिवार रात आई जांच रिपोर्ट के बाद संक्रमित युवक के परिजनों की दोबारा जांच कराई गई। संक्रमित युवक को सरस्वती मेडिकल कालेज में भर्ती कराया गया है।

taja khabar aaj ki uttar pradesh 2021, ताजा खबर आज की उत्तर प्रदेश 2021

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story