×

Unnao News: जख्मी चालक को हाईवे पर फेंक वाहन लूटकर भागे, पुलिस मामले की जांच में जुटी

Unnao News: लखनऊ कानपुर हाईवे किनारे चालक को जख्मी हालत में पुलिस ने पड़ा देखा, तो लूट की वारदात की जानकारी हुई।

Naman Mishra
Report Naman MishraPublished By Ragini Sinha
Published on: 5 March 2022 10:09 AM GMT
Amethi News police did not take action against those who molested the student Victim mother demands strict action
X

छात्रा के साथ छेड़छाड़ करने वाले शोहदों के साथ खड़ी नजर आई पुलिस।

Unnao News : जिले में चमरौली गांव के पास शुक्रवार देर रात बाइक सवार लुटेरों ने लोडर चालक के साथ मारपीट की फिर उसे हाईवे किनारे फेंक दिया। साथ ही वाहन लूटकर फरार हो गए। लुटेरों ने वारदात को उस समय अंजाम दिया जब लोडर चालक लखनऊ से वाहन में दो दर्जन AC व कूलर लादकर उरई जा रहा था।

लखनऊ कानपुर हाईवे किनारे चालक को जख्मी हालत में पुलिस ने पड़ा देखा, तो लूट की वारदात की जानकारी हुई। बता दें कि दस घंटे बीतने के बाद भी पुलिस के हाथ अभी तक खाली हैं। एएसपी शशि शेखर सिंह ने बताया कि मामले की सूचना मिली है। टोल प्लाजा के सीसी फुटेज खंगाले कर कार्रवाई की जा रही है।

क्या था पूरा मामला

सीतापुर थाना रामपुर के कैमा गांव का रहने वाला विशाल पेशे से चालक है। शुक्रवार वह लोडर में लखनऊ से एसी व कूलर लादकर उरई जा रहा था। रात एक बजे के करीब वाहन लेकर चालक अजगैन थाना क्षेत्र के चमरौली गांव पार कर रहा था। इसी दौरान बाइक सवार लुटेरों ने लोडर को ओवरटेक किया और गाड़ी किनारे लगवाकर चालक पर तमंचा लगा दिया।लुटेरों लोडर में लदे 18 एसी व 3 कूलर समेत वाहन लेकर भाग गए। थोड़ी देर बाद किसी तरह हाईवे पर गश्त कर रहे पुलिस वाहन ने युवक को जख्मी हालत में पड़ा देखा। तब पुलिस ने उससे पूछताछ कर इंस्पेक्टर को इसकी जानकारी दी। इंस्पेक्टर अजगैन ने मौके पर पहुंच जांच की। रात को ही सीमाओं पर नाकेबंदी की गई।वाहनों की चेकिंग हुई। जगह जगह बैरियर लगाए गए।

पुलिस को नहीबमिला आरोपी

मगर पुलिस लुटेरों को नही पकड़ सकी। लखनऊ के रहने वाले सुनील मेहता के नाम लोडर है। सुनील ने बताया कि देर रात 11.30 बजे चालक लोडर लेकर उरई के लिए रवाना हुआ था। मामले की तहरीर पुलिस को दी गई है। अभी तक कोई कार्रवाई नहीं हुई है। दस घंटे बीत जाने के बाद भी पुलिस के हाथ खाली हैं। अजगैन कोतवाली पुलिस की सतर्कता पर सवाल खड़े हो रहे हैं।

Ragini Sinha

Ragini Sinha

Next Story