×

Unnao News: ट्रक ने साइकिल सवार दो किसानों को मारी टक्कर, हुई मौत

Unnao Crime News : गहरपुरवा गांव (Gaharpurwa Village) के पास शनिवार सुबह ट्रक ने साइकिल सवार दो किसानों को टक्कर मारी, मौके पर ही दोनों की मौत हो जाएगी।

Sanjay Mishra
Report Sanjay MishraPublished By Ragini Sinha
Published on: 22 Jan 2022 7:35 AM GMT
Unnao Crime News
X

Unnao Crime News : ट्रक ने साइकिल सवार दो किसानों को मारी टक्कर, मौत

Unnao Crime News : बांगरमऊ कोतवाली (Bangarmau Kotwali) क्षेत्र के लखनऊ आगरा एक्सप्रेस वे (Lucknow Agra Expressway) स्थित गहरपुरवा गांव (Gaharpurwa Village) के पास शनिवार सुबह ट्रक ने साइकिल सवार दो किसानों को टक्कर मारी, जिसके बाद दोनों की मौके पर ही मौत हो गई (Truck hit two farmers riding bicycles)। घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस (Unnao police investigation) ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया।

बदली पुरवा गांव के रहने वाले पच्चीस वर्षीय संतोष पुत्र हरिशंकर साइकिल से सेम की फलियां बोरी में भरकर बेचने के लिए अरौल की मंडी जा रहा था। उसके साथ ही एक अन्य साइकिल से गांव का ही साथी किसान (Farmer Death) संतराम पुत्र सिखदार बोरी में मिर्च की फसल बिक्री के लिए ले जा रहा था। दोनों लोग अभी आगरा लखनऊ एक्सप्रेस वे पर गांव गहरपुरवा गांव के पास पहुंचे ही थे, की तभी पीछे से आ रहे एक तेज रफ्तार के ट्रक ने दोनों को कुचल दिया।

किसानों की साइकिलें ट्रक में फंस गई

इस हादसे में संतराम की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। जबकि घायल संतोष ने बांगरमऊ अस्पताल (Bangarmau Hospital) पहुंचने पर दम तोड़ दिया। परिजनों के मुताबिक हादसे के समय दोनों किसानों की साइकिलें ट्रक में फंस गई और करीब दो किलोमीटर तक घिसटती चली गई। जिन्हें पुलिस ने बाद में गंगा पुल के पास से बरामद किया गया है। घटना की सूचना पर पुलिस ने मौके पर पहुंच जांच पड़ताल की है। दो युवकों की मौत की खबर मिलने पर परिजनों कोहराम मच गया। लखनऊ आगरा एक्सप्रेस वे निर्माण के बाद से आसपास के गहरपुरवा, बगिया, सिरधरपुर, भटपुरवा, भगवंत पुरवा, भुड्डा गांव आदि सहित दर्जनों गांवों के लोग अपनी छोटी मोटी उपज बिक्री के लिए बाइक व साइकिल से अक्सर इस मार्ग से आते जाते है। आसपास के गांवों में घटना के बाद ग्रामीणों चर्चाओं का सिलसिला जारी है।

मौत को लेकर परिजन सदमे में

मृतक संतोष पांच भाईयों में मंझला था। बड़ा भाई मान सिंह व देशराज, करन और जयसिंह तीनों उससे छोटे थे। संतोष की मौत की खबर मिलने पर पत्नी रामकुमारी व दो बेटियां अनामिका व संध्या रो-रोकर आहत हैं। उसकी पांच बहनों में सभी की शादियां हो चुकी है। वही दूसरे मृतक संतराम का एक बेटा जगपाल और तीन बेटियों में आरती, सरला व गीता की शादी हो चुकी है। घटना के बाद से पत्नी सोनाश्री की रो रोकर आहत है।

ननिहाल में बीस साल से रहता था संतराम

मृतक संतराम मूलत: हरदोई के हरीगंज गांव का रहने वाला है। अपने ननिहाल बदलीपुरवा गांव में भूमि खरीदी थी। जिससे वह करीब बीस साल पहले यहां आकर बस गए थे।

Taza khabar aaj ki uttar pradesh 2022, ताजा खबर आज की उत्तर प्रदेश 2022

Ragini Sinha

Ragini Sinha

Next Story