×

Unnao News: डिप्टी सीएम केशव का सपा पर हमला, दो चरण के चुनाव में साइकिल इटावा गई, तीसरे में बंगाल की खाड़ी में गिरी

Unnao News: उन्नाव में उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने अपने संबोधन में सपा पर जमकर हमला बोला और मौजूद लोगों से भाजपा को जिताने के लिए कमल के बटन दबाने की अपील की।

Naman Mishra
Report Naman MishraPublished By Deepak Kumar
Published on: 21 Feb 2022 1:35 PM GMT
Unnao News
X

 उन्नाव में डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य 

Unnao News: उन्नाव में चौथे चरण के चुनाव (fourth phase election) को लेकर देर शाम प्रचार-प्रसार को थम गया। ऐसे में सभी पार्टी के प्रत्याशियों ने अपनी ताकत झोंक दिन भर रोड शो और जनसभा का जारी रहा। मगर देर शाम चार बजे उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य (Deputy Chief Minister Keshav Prasad Maurya) ने उन्नाव की 3 सीटों को साधने के लिए अंतिम ताकत झोंकी दी। मंच पर पहुंचते ही उपमुख्यमंत्री (Deputy Chief Minister Keshav Prasad Maurya) का पदाधिकारियों व प्रत्याशियों से स्वागत किया गया। डिप्टी सीएम (Deputy Chief Minister Keshav Prasad Maurya) ने संबोधन में सपा (SP) पर जमकर हमला बोला है और मौजूद लोगों से भाजपा को जिताने के लिए कमल के बटन दबाने की अपील की है।

सपा सरकार पर बोला हमला

उन्नाव की सफीपुर विधानसभा (Safipur Assembly) के मियागंज स्थित विवेकानंद इंटर कॉलेज (Vivekananda Inter College) में सोमवार उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य (Deputy Chief Minister Keshav Prasad Maurya) चुनावी जनसभा करने पहुंच गए। जहां पर उन्होंने सपा सरकार (SP Government) पर हमला बोलते हुए कहा कि पहले व दूसरे चरण में साइकिल उड़कर सैफई में जा गिरी और तीसरे चरण में साइकिल बंगाल की खाड़ी में गिरी है। यह लोग बड़े-बड़े दावे कर रहे हैं इनके दावों की हवा 10 मार्च को निकल जाएगी।

10 मार्च के बाद घर घर जाकर आवास बांटे जाएंगे: डिप्टी सीएम

डिप्टी सीएम (Deputy Chief Minister Keshav Prasad Maurya) ने कहा कि हमारी इस सरकार में जो भी लोग आवाज से वंचित रह गए हैं। उनको 10 मार्च के बाद घर घर जाकर आवास बांटे जाएंगे। 10 मार्च के बाद जो भी किसान ट्यूबवेल लगाते हैं अब उनका सरकारी खर्च सरकार भरेगी। 23 फरवरी को कमल का इतना बटन दबाना कि विरोधियों का 10 मार्च को 11 बजे ही 12 बजे जाएं। जनता का आशीर्वाद सपा (SP), बसपा (BSP), कांग्रेस (Congress) वाले नहीं समझते हैं। इसलिए भाजपा के सभी प्रत्याशियों को आशीर्वाद दें और प्रदेश में दोबारा भाजपा की सरकार बनाएं। मंच पर मौजूद प्रत्याशी श्रीकांत कटियार व प्रत्याशी बंबा लाल दिवाकर को भारी मतों से जिताने के लिए उन्होंने जनता से समर्थन मांगा।

देश और दुनिया की खबरों को तेजी से जानने के लिए बने रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलो करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Deepak Kumar

Deepak Kumar

Next Story