×

Unnao Road Accident News: बारह घंटे के अंदर सड़क हादसों में आधा दर्जन लोगों की मौत, दुर्घटनाओं से मचा हाहाकार

Unnao Road Accident News: जनपद उन्नाव में सोमवार देर रात से लेकर दोपहर तक करीब बारह घंटे के अंदर हुए पांच सड़क हादसों में आधा दर्जन लोग (road accidents) असमय काल के गाल में समा गए।

Network
Newstrack NetworkPublished By Shashi kant gautam
Published on: 28 Dec 2021 3:35 PM GMT
Kaushambi: बारातियों के साथ बड़ा हादसा, ट्रैक्टर-बस की जोरदार भिड़ंत, कई की मौत
X

एक्सीडेंट (Design Photo - Newstrack)

Unnao Road Accident News: जनपद उन्नाव में सोमवार देर रात से लेकर दोपहर तक करीब बारह घंटे के अंदर हुए पांच सड़क हादसों में आधा दर्जन लोग (Half a dozen people died in road accidents) असमय काल के गाल में समा गए। आसीवन थाना क्षेत्र (Asiwan Police Station Area) के लखनऊ बांगरमऊ मार्ग स्थित मियांगंज चौराहा पर कंटेनर के बाइक में टक्कर मारने से छात्रा की मौत व सहेली जख्मी होने पर मार्ग जाम कर दिया गया।

सोहरामऊ थाना क्षेत्र (Sohramau police station area) के बजेहरा गांव में लोडर के बाइक में टक्कर मारने से दो युवक, माखी थाना क्षेत्र के नहर पुलिया के पास देर रात कार के ई-रिक्शा में टक्कर मारने से चालक, हसनगंज कोतवाली क्षेत्र के मोहान बांगरमऊ मार्ग स्थित निंदेमऊ गांव के पास खड़े ट्रक में पीछे से डंपर के घुसने से खलासी तथा फतेहपुर चौरासी थाना क्षेत्र के काली मिट्टी शिवराजपुर मार्ग स्थित लवानी गांव के सामने कार के बाइक में टक्कर मारने से युवक की मौत हो गई। पुलिस ने परिजनों को हादसे की सूचना देने के बाद शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

घटना-1

कंटेनर की टक्कर से छात्रा की मौत व सहेली जख्मी, लगाया जाम

आसीवन थाना क्षेत्र (Asiwan Police Station Area) के कादिरपुर गांव के रहने वाले रमेश की बेटी अंतिमा सैनी बीएससी दूसरे साल की पढ़ाई कर रही थी। सुबह वह अपनी सहेली अंकिता पुत्री शनंदन के साथ कणिका एकेडमी कोचिंग अटेंड करने के लिए साइकिल से मकबूलखेड़ा गांव जा रही थी। इसी दरम्यान मियांगंज चौराहा स्थित एसबीआई बैंक के पास पहुंचते ही पीछे से कंटेनर चालक ने साइकिल में टक्कर मार दी। हादसे में अंतिमा की मौके पर ही मौत हो गई और उसकी सहेली गंभीर रूप से जख्मी हो गई। सूचना मिलते ही परिजन व पुलिस मौके पर पहुंची। दोनों को सीएचसी मियागंज अस्पताल लेकर पहुंचे। जहां डॉक्टर ने अंतिमा को मृत घोषित कर दिया। घायल अंकिता का मियागंज अस्पताल में इलाज चल रहा है। परिजनों ने शव को लेकर अस्पताल गेट के सामने मार्ग पर रखकर जाम लगा दिया। थाना प्रभारी अनुराग सिंह ने घटना की जानकारी एसडीएम हसनगंज रामदत्त राम को दी। मौके पर नायब तहसीलदार कृष्ण कुमार पहुंचे और सीएम विवेकाधीन योजना के अंतर्गत अधिक से अधिक मुआवजा दिलवाने का परिजनों को आश्वासन दिया। जिस पर परिजन राजी हो गए। इस दौरान पुलिस से काफी नोंकझोंक हुई। बीस मिनट तक आवागमन बाधित रहा। बेटी की मौत को लेकर मां रमा कांती व भाई शिव कुमार, नीरज और बहन सारिका तथा सोनी रो-रोकर बेहाल थी। थाना प्रभारी के मुताबिक परिजनों से तहरीर मिलने पर केस दर्ज किया जाएगा। हादसे के बाद वाहन व उसके चालक को पकड़ कर थाना पर भिजवाया गया है।

घटना-2

लोडर के बाइक में टक्कर मारने से दो युवकों की मौत

सोहरामऊ थाना क्षेत्र के बजेहरा गांव के पास मंगलवार दोपहर लोडर के बाइक में टक्कर मारने से दो युवकों की मौके पर ही मौत हो गई। असोहा थाना क्षेत्र के रैनापुर गांव के रहने वाले बाबूलाल का बेटा अतुल की तबीयत ठीक नहीं थी। गले में जकड़न होने पर अतुल अपने पड़ोसी जगदीश के बेटे छोटू के संग बाइक से मंगलवार दोपहर प्रसाद हॉस्पिटल दवा लेने के लिए निकला था। इसी दरम्यान सोहरामऊ थाना क्षेत्र के बजेहरा गांव के पास लोडर ने बाइक में टक्कर मार रौंद दिया। हादसे में दोनों युवकों की मौत हो गई। अतुल तीन भाईयों में छोटा था। बड़े भाईयों में लवकुश व अंकुश हैं। अंकुश सूरत में नौकरी करता है और मृतक अतुल के पिता बाबूलाल राजमिस्त्री का काम करते है। जानकारी होते ही सोहरामऊ थाना प्रभारी अखिलेश तिवारी मय फोर्स के मौके पर पहुंच गए और हादसे की सूचना परिजनों को देकर घटना की जांच पड़ताल में जुटी हुई है। हादसे को अंजाम देने के बाद लोडर चालक मौके से भाग निकला है।

घटना-3

कार के ई रिक्शा में टक्कर मारने से चालक की मौत

फतेहपुर चौरासी थाना क्षेत्र (Fatehpur Chaurasi Police Station Area) के भड़सर नौशहरा गांव स्थित ननिहाल में रह कर चौबीस वर्षीय सूरज ई रिक्शा चलाता था। सोमवार रात शहर के दोस्तीनगर से आगे स्थित नहरिया के पास कार ने ई रिक्शा में टक्कर मार दी। हादसे के समय ई रिक्शा के पलटने से चालक गंभीर रूप से जख्मी हो गया। सूचना पर एम्बुलेंस चालक दिवाकर व उसका मामा दिनेश ने जख्मी हालत में उसे लेकर जिला अस्पताल की इमर्जेंसी पहुंचे। जहां डॉक्टर ने हालत नाजुक देख उसे भर्ती कर इलाज शुरू किया। इलाज दौरान आधा घंटे के बाद उसने दम तोड़ दिया। जानकारी पर पहुंची पुलिस ने परिजनों को सूचना दी। सूरज मूल रूप से थाना क्षेत्र के गांव विजयखेड़ा का निवासी था, जो काफी समय से अपनी ननिहाल भड़सर नौशहरा में परिवार सहित रहता था और ई रिक्शा चलाकर जीवन यापन करता था। सूरज अभी अविवाहित था।

घटना-4

खराब खड़े ट्रक में टकराया डंपर, खलासी की मौत

मोहान। हमीरपुर के कुछना थाना (Kuchna police station of Hamirpur) का रहने वाला चालक रणधीर अपने खलासी भाई चूरामन के साथ डंपर में मौरंग लादकर हमीरपुर से लखनऊ जा रहे थे। हसनगंज कोतवाली क्षेत्र के मोहान-बांगरमऊ रोड पर निंदेमऊ गांव के पास खराब खड़े ट्रक में डंपर पीछे से घुस गया। हादसे में डम्पर चालक व खलासी दोनों भाई जख्मी हो गए। स्थानीय लोगों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायलों को स्वास्थ्य केंद्र पहुंचाया। जहां डॉक्टर ने खलासी चूरामन को मृत घोषित कर दिया। वहीं चालक रणधीर के मामूली चोट आई है। इंस्पेक्टर महेश चंद्र ने बताया कि हादसे की सूचना परिजनों को दी गई है। तहरीर मिलने पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

घटना-5

कार ने बाइक में टक्कर मारी, युवक की मौत

फतेहपुर चौरासी थाना क्षेत्र के काली मिट्टी शिवराजपुर मार्ग स्थित लवानी गांव के सामने मंगलवार दोपहर कार ने बाइक में सामने से टक्कर मार दी। हादसे में बाइक सवार की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। कानपुर के उत्तरी पूरा गांव के रहने वाले शिव कुमार का बेटा फूल सिंह किसी काम को लेकर बाइक से लवानी गांव आया था। वापस लौटते समय फतेहपुर चौरासी थाना क्षेत्र के काली मिट्टी शिवराजपुर मार्ग स्थित लवानी गांव के सामने बाइक सवार को कार ने टक्कर मार दी। हादसे में बाइक सवार की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। थाना प्रभारी राय सिंह ने बताया कि मृतक फूल सिंह की पत्नी पुष्पा की तहरीर पर कार चालक के विरुद्ध केस दर्ज किया गया है।

taja khabar aaj ki uttar pradesh 2021, ताजा खबर आज की उत्तर प्रदेश 2021

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story