×

Farrukhabad News: बाइकों की आमने-सामने हुई जोरदार भिड़ंत, चार लोग गंभीर रूप से घायल

Farrukhabad News: जिले के थाना कंपिल क्षेत्र में कायमगंज मार्ग पर दो बाइकों की आमने-सामने भिड़ंत हो गई, जिसमें चार लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। घायलों को सीएचसी कायमगंज से जिला अस्पताल लोहिया रेफर किया गया, जहां उनकी हालत चिंता जनक बनी हुई है।

Dilip Katiyar
Written By Dilip KatiyarPublished By Durgesh Bahadur
Published on: 5 Aug 2021 6:55 AM GMT
Farrukhabad accident news
X

फर्रूखाबाद में दो बाइकों की आमने-सामने भिड़ंत, चार लोग गंभीर रूप से घायल

Farrukhabad News: जिले के थाना कंपिल क्षेत्र में कायमगंज मार्ग पर कंपिल सूत मिल के पास दो मोटरसाइकिल की आमने-सामने भिड़ंत हो गई, जिसमें चार लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। वहीं दोनों मोटरसाइकिल की भिड़ंत इतनी जबरदस्त थी कि दोनों मोटरसाइकिल के परखच्चे उड़ गए।

वहीं मौके पर पहुंचे कायमगंज विधायक अमर सिंह खटीक ने घटना की सूचना कंपिल थाना अध्यक्ष को दी। विधायक की सूचना पर आनन-फानन में मौके पर पहुंचे थाना अध्यक्ष कंपिल ने सभी घायलों को अपनी गाड़ी व टेंपू से सीएचसी कायमगंज भेजा, जहां डॉक्टर ने सभी घायलों को प्राथमिक उपचार के बाद जिला अस्पताल लोहिया के लिए रेफर कर दिया। उसके बाद आनन-फानन में सभी घायलों को जिला अस्पताल लोहिया में भर्ती कराया गया।

प्राप्त जानकारी के अनुसार जहान सिंह निवासी पितौरा अपनी पत्नी सुनीता देवी व अपने रिश्तेदार युवक लक्ष्मण के साथ कंपिल से वापस आ रहे थे तभी कंपिल सूत मिल के पास कायमगंज मार्ग पर रामू निवासी गांव बगरई सिवारा थाना सिकंदरपुर जनपद कासगंज की दोनों बाइके आमने-सामने टकरा गईं, जिससे दोनों बाइकों के परखच्चे उड़ गए। वहीं दोनों मोटरसाइकिलों के टकराने से चार लोग गंभीर रूप से घायल हो गए।

वहीं, मौके पर पहुंचे कायमगंज से भाजपा विधायक अमर सिंह खटीक ने आसपास के लोगों ने मिलकर कायमगंज सीएचसी में भर्ती कराया, जिसमें रामू की हालत गंभीर बताई जा रही है। चारों को डॉ विपिन ने जिला अस्पताल रेफर कर दिया। सभी घायलों को आनन-फानन डॉ राम मनोहर लोहिया जिला अस्पताल फर्रुखाबाद में भर्ती कराया गया है ।

Durgesh Bahadur

Durgesh Bahadur

Next Story