×

Etawah News: बेटी के जन्म पर मां ने खुदकुशी का किया प्रयास, सास ने बचाई बहू की जान

बेटी के जन्म पर एक मां ने खुदकुशी का किया प्रयास करते हुए नहर में छलांग लगा दी। लेकिन उसकी सास ने समय रहते नहर में कूदकर बहू की जान बचा ली।

Uvaish Choudhari
Report Uvaish ChoudhariPublished By Monika
Published on: 4 Aug 2021 9:11 AM GMT
mother-in-law save life of her Daughter in law
X

सास-बहू (फोटो : सोशल मीडिया )

Etawah News: उत्तर प्रदेश इटावा के बलरई थाना क्षेत्र के गांव नगला विशुन के रहने वाले विष्णु पुत्र सुखबीर उम्र 23 वर्ष की पत्नी भावना उम्र 20 वर्ष ने मंगलवार को विकाशनगर बलरई सेंट्रल बैंक के सामने नहर में कूदकर आत्महत्या की कोशिश की। जैसे ही महिला ने आत्महत्या के उद्देश्य से नहर में छलांग लगाई वैसे ही साथ आई उसकी सास पुष्पा देवी पत्नी रामवीर सिंह ने भी उसको बचाने के लिए नहर में छलाँग लगा कर किनारे से पड़े शीशम के पेड़ की टहनी पकड़कर अपनी बहू भावना को पकड़ लिया।

वहाँ पर मौजूद पुलिस कर्मियों ने ग्रामीणों के सहयोग से नहर से निकाला। उसके बाद उसकी सास पुष्पा देवी पत्नी रामवीर सिंह ने बताया कि उनकी बहू ने 10 दिन पूर्व अपनी पहली संतान के रूप में एक लड़की को जन्म दिया है तभी से वह तनाव में है हम लोग उसकी तबीयत ठीक ना होने पर दवा दिलाने के लिए एक डॉक्टर के पास लेकर आए थे, इसी दौरान बहू ने नहर में कूदकर आत्महत्या की कोशिश की।

बहू ने की आत्महत्या की कोशिश (फोटो : सोशल मीडिया )

लड़की के जन्म लेने पर की आत्महत्या की कोशिश

घटना की जानकारी होने पर थाना बलरई थाना निरीक्षक मुकेश बाबू चौहान उपनिरीक्षक सनत कुमार, अरुण कुमार, महिला कांस्टेबल पारुल, कान्ति, करुणा सहित मौके पर पहुंचे और घटना की जानकारी ली और उसे सुरक्षित नहर में से निकाला, आत्महत्या के लिए कूदी महिला ने बताया कि मैंने लड़के का जन्म न होने के कारण आत्महत्या कर रही थीं, क्योंकि मैंने लड़की को जन्म लिया था।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story