×

Mafia Atiq Ahmed: अपनी मौत से कुछ सेकंड पहले आखिर माफिया अतीक ने किसको किया था इशारा? वायरल हो रहा ये वीडियो

Mafia Atiq Ahmed: इस वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि मौत से ठीक पहले अतीक अहमद ने पुलिस की जीप से उतरते समय किसी को कुछ इशारा किया था। वो कौन था, जिसको अतीक ने इशारा किया था। पुलिस अब इसका पता लगाने की कोशिश कर रही है। पुलिस इस वीडियो की जांच में जुटी है।

Ashish Pandey
Published on: 20 April 2023 6:59 PM GMT (Updated on: 20 April 2023 7:07 PM GMT)
Mafia Atiq Ahmed: अपनी मौत से कुछ सेकंड पहले आखिर माफिया अतीक ने किसको किया था इशारा? वायरल हो रहा ये वीडियो
X

Mafia Atiq Ahmed: माफिया अतीक अहमद अब इस दुनिया में नहीं है लेकिन रोजना उसको लेकर खबरें या कोई वीडियो सामने आ रहा है, जिसमें उसके एक से एक कारनामे सामने आ रहे हैं। अब माफिया का एक वीडियो सामने आया है, जो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसको लेकर पुलिस ने जांच शुरू कर दी है। इस वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि मौत से ठीक पहले अतीक अहमद ने पुलिस की जीप से उतरते समय किसी को कुछ इशारा किया था। वो कौन था, जिसको माफिया ने इशारा किया था। पुलिस अब इसका पता लगाने की कोशिश कर रही है। पुलिस वीडियो की जांच में जुटी है।

अब पूरी जांच तीन शूटर्स के इर्द गिर्द घूम रही है-

माफिया अतीक और उसके भाई अशरफ मर्डर केस में अब पूरी जांच तीन शूटर्स के इर्द गिर्द घूम रही है। यूपी पुलिस ने तीनों आरोपियों को 4 दिन की रिमांड पर लिया है। इसमें पहला दिन खत्म हो गया है। पहले दिन तीनों से 8 घंटे तक सामान्य पूछताछ हुई है। पूछताछ में आरोपी ने कुछ बड़े खुलासे भी किए हैं, जिसके आधार पर अब एसटीएफ अपनी जांच आगे बढ़ा रही है।

पहले दिन 8 घंटे की पूछताछ में आरोपियों ने क्या-क्या बताया और जांच एजेंसी का आगे क्या प्लान है। आइए जानते हैं इस बारे में-

15 अप्रैल 2023 को 10 बजकर 35 मिनट पर प्रयागराज के काॅल्विन अस्पताल में माफिया अतीक अहमद और उसके भाई अशरफ की हत्या कर दी गई थी। अतीक की हत्या का खुलासा करने के लिए प्रयागराज पुलिस को काफी मशक्कत करनी पड़ रही है। पुलिस अभी तक किसी नतीजे पर नहीं पहुंची पाई है।

सात सेकेंड में दागीं 18 गोलियां-

तीन शूटर्स ने सात सेकेंड में 18 गोलियां दागकर माफिया अतीक और उसके भाई अशरफ का मर्डर कर दिया था। यहां अब सवाल उठ रहा है कि आखिर ये तीनों कौन हैं? इनका हैंडलर कौन है? और किसके इशारे पर इतने बड़े माफिया और उसके भाई की हत्या हुई? इन्हीं सवालों को सुलझाने में उत्तर प्रदेश की पुलिस और एसआईडी पांच दिनों से उलझी हुई है।

माफिया और उसके भाई की हत्या का मास्टरमाइंड कौन है। इसी मास्टरमाइंड तक पहुंचने के लिए पुलिस ने तीनों शूटर्स को 4 दिन की रिमांड पर लिया है। इन शूटर्स के बयानों की कड़ियां जोड़कर उनके सरगना तक पहुंचने की कोशिश की जा रही है।

वायरल वीडियो भी जांच के दायरे में-

इस बीच अतीक का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो में देखा जा सकता है कि मौत से ठीक पहले कॉल्विन अस्पताल के गेट पर पुलिस की जीप से उतरते समय अतीक पलभर के लिए ठहरा था फिर जीप से उतरने से पहले माफिया का एक पैर गाड़ी में था। वह जीप के सहारे खड़ा था, तभी उसकी नजर अस्पताल की ओर पड़ी। वहां पर अतीक करीब चार सेकेंड वह देखता रहा।

ये चार बातें कर रहीं इशारा-

इसके बाद माफिया अतीक ने सिर हिलाकर कुछ इशारा किया और फिर गाड़ी से नीचे उतरा। इसके बाद वह जैसे ही अस्पताल परिसर में पहुंचा, तभी तीन हमलावरों ने मीडियाकर्मी बनकर अतीक और उसके भाई अशरफ पर दनादन गोलियां बरसा दीं। सिर हिलाने से लेकर गोली बरसाने तक की ये पूरी घटना कैमरे में कैद है। अब यहां सबसे बड़ा सवाल यह उठ रहा है कि आखिर वह व्यक्ति कौन था, जिसको देखकर अतीक ने सिर हिलाया।

आरोपियों का खुलासा नंबर 1- अतीक और अशरफ पर तीनों शूटर्स ने चंद सेकंड आगे-पीछे एक साथ फायरिंग की थी। पुलिस के सामने सबसे बड़ा सवाल ये था कि इन तीनों शूटर्स को लीड कौन कर रहा था? पुलिस सूत्रों के मुताबिक, पहले दिन की पूछताछ में शूटर्स के हवाले से ये खुलासा हुआ है कि सनी सिंह खुद अपराधी और माफिया सुंदर भाटी गैंग के संपर्क में रह चुका है। हमीरपुर जेल में रहने के दौरान सनी सुंदर भाटी गैंग के संपर्क में आया था। सनी ने ही लवलेश तिवारी और अरुण मौर्य को हत्या में शामिल किया था।

-खुलासा नंबर 2- माफिया अतीक और अशरफ के शूटर्स के पास मिली लाखों रुपए की कीमत की जिगाना पिस्टल को लेकर भी अहम खुलासे हुए हैं। पुलिस सूत्रों के मुताबिक, शूटर अरुण ने बताया है कि उसे पानीपत के एक दोस्त ने असलहा दिया था।

सूत्रों के मुताबिक, पूछताछ में अरुण ने कहा है कि उसे नहीं पता था कि जिगाना पिस्टल इतनी महंगी है, लेकिन इतना पता था कि इसके फायर से जिंदा बच पाना मुमकिन नहीं है, जबकि शूटर सनी सिंह ने बताया कि उसे ये टर्किश जिगाना पिस्टल एक गैंगस्टर ने दी थी, जिसकी दिसंबर 2021 में दिल्ली में हत्या हो गई थी। सनी उस गैंगस्टर से 2021 के मई महीने में ही मिला था।

-खुलासा नंबर 3- अतीक-अशरफ के हत्या के आरोपियों की पुलिस रिमांड में पहले दिन करीब 8 घंटे की पूछताछ हुई है। इस पूछताछ में जो बड़े खुलासे हुए हैं, उनमें एक ये भी है कि अतीक की हत्या के लिए शूटर्स ने 14 अप्रैल को भी कोशिश की थी। पुलिस रिमांड के लिए सुनवाई में कोर्ट जाते समय शूटर्स आसपास मौजूद थे, लेकिन सख्त सुरक्षा घेरा देखकर हमले का प्लान टाल दिया था।

-खुलासा नंबर 4- शूटर सनी ने कहा कि वो किसी के लिए काम नहीं करता, वो खुद एक डॉन है और उसने पैसे और शोहरत की चाहत में अतीक और अशरफ की हत्या की है। शूटर लवलेश तिवारी ने बताया कि वो कट्टर हिंदूवादी है और फेमस होने के लिए उसने माफिया अतीक और अशरफ की हत्या कर दी। वहीं शूटर अरुण मौर्य ने बताया कि अतीक और अशरफ की हत्या करके वो ढेर सारा पैसा और पब्लिसिटी पाना चाहता था।

अब देखना यह होगा कि पुलिस तीनों शूटर्स से कितना जल्दी अतीक और अशरफ की हत्या कार राज खुलवा पाती है। अब तक की पूछताछ में तो पुलिस को कुछ खास सफलता हासिल नहीं हो पाई है।

Ashish Pandey

Ashish Pandey

Next Story