×

Mafia Atiq Sons: कहां और किस हाल में हैं माफिया अतीक के जेल से छूटे बेटे, मां शाइस्ता से संपर्क में बच्चे!

Mafia Atiq Sons: माफिया अतीक अहमद के दोनों बेटे बाल सुधार गृह से रिहा तो हो गए लेकिन अब कहां कैद हो गए ये किसी को नहीं पता।

Snigdha Singh
Published on: 9 Jan 2024 1:38 AM GMT
Mafia Atiq Sons
X

Mafia Atiq Sons (Photo: Social Media)

Mafia Atiq Sons: माफिया अतीक अहमद के साथ ही उसके साम्राज्य का अंत हो गया। माफिया अतीक की पत्नी शाइस्ता अभी फरार है। न तो पुलिस अब तक उसका पता लगा पायी और न उसने खुद पलट कर देखा। कुछ महीने पहले अतीक के दो बेटों को जेल से रिहा किया गया था। लेकिन शायद ही किसी को पता हो कि दोनों किस स्थिति और कहां हैं? मालूम हो कि अतीक और शाइस्ता के पांच बेटे थे। इसमें एक का एनकाउंटर हो गया। पहला बेटा उमर, दूसरा अली, तीसरा असद, चौथा एहजम और पांचवा आबान है।

अतीक के दोनों बेटों को बालगृह से अक्टूबर में रिहा किया गया था। दोनों के रिहा होने पर जिस तरह से आतिशबाजी और अतीक के समर्थकों ने काफिला निकाला था, उससे कयास लगाए जा रहे थे कि दोनों बेटे अतीक के साम्राज्य को संभाल सकते हैं। अतीक के बेटे एहजन और आबान को बाल सुधार गृह से रिहा किया गया तो दोनों की कस्टडी अतीक बहन यानि बुआ को दी गई। बुआ दोनों बेटों को लेकर प्रयागराज के गांव लेकर हटवा चली गई। महीनों तक तो पुलिस ने गांव को छावनी में तब्दील कर दिया था लेकिन अब की स्थितियां सामान्य हो गई हैं। अतीक के दोनों बेटे कहां हैं, ये बात सिर्फ पुलिस जान रही है। जब से दोनों रिहा हुए हैं तब से लेकर अब तक दोनों का कोई अता-पता नहीं है। यहां तक कि कोई इस बारे में बात करने के लिए भी नहीं तैयार हैं।

हर सप्ताह देनी पड़ती है हाजिरी

एहजम और आबान अतीक के छोटे बेटे हैं। दोनों की हिस्ट्री को देखते हुए सशर्त बालगृह से रिहा किया गया है। दोनों बेटों को प्रयागराज के धूमनगंज थाने में हाजिरी लगाने जानी पड़ती है। लेकिन दोनों कब और किस समय हाजिरी लगाने आते हैं ये बात किसी को नहीं पता है। इस मामले को लेकर पुलिस भी कोई जवाब देने से बचती है। हालांकि पुलिस का कहना है कि दोनों नियमित हाजिरी लगाने पहुंचते हैं।

अब कैसी हैं स्थितियां

जानकारी के अनुसार अब हटवा से पुलिस तो हटा ली गई है। लेकिन एक-दो पुलिसकर्मी गांव में तैनात रहते हैं। वहीं, प्रयागराज के घर और सम्पत्ति की बात करें तो यहां भी कोई नहीं है। वहीं, मां शाइस्ता, बुआ नूरी आयशा और चाची जैनब अभी फरार है। वहीं, मामले में अब पुलिस की सुस्ती दिखने लगी है। ऐसे में लोगों को कहना है कि शाइस्ता और बच्चों के बीच संपर्क हो सकते हैं।

Snigdha Singh

Snigdha Singh

Leader – Content Generation Team

Started career with Jagran Prakashan and then joined Hindustan and Rajasthan Patrika Group. During her career in journalism, worked in Kanpur, Lucknow, Noida and Delhi.

Next Story