×

UP News: माफिया अतीक की पत्नी शाइस्ता परवीन कल ज्वाइन करेंगी बसपा

UP News: UP News: बाहुबली माफिया और पूर्व सांसद अतीक अहमद की पत्नी शाइस्ता परवीन बहुजन समाज पार्टी ज्वाइन करेंगी। इस बात की पुष्टि अतीक के बेटे एहजम अतीक ने की है।

Jugul Kishor
Published on: 4 Jan 2023 8:54 AM GMT (Updated on: 4 Jan 2023 9:22 AM GMT)
UP News
X

 शाइस्ता परवीन ज्वाइन करेंगी बसपा (Pic: Social Media)


UP News: बाहुबली माफिया और पूर्व सांसद अतीक अहमद की पत्नी शाइस्ता परवीन बहुजन समाज पार्टी ज्वाइन करेंगी। शाइस्ता परवीन कल यानी कि गुरूवार 5 जनवरी को प्रयागराज के बीएसपी मंडलीय कार्यक्रम में बसपा की सदस्यता लेंगी। माफिया अतीक अहमद के बेटे एहजम अतीक ने शाइस्ता के बसपा ज्वाइन करने की पुष्टि की है। माना जा रहा है कि शाइस्ता ने बीएसपी इसी शर्त पर ज्वाइन करने का निर्णय लिया है कि वह प्रयागराज में बीएसपी की मेयर कैंडिडेट होंगी। हालांकि बहुजन समाज पार्टी की तरफ से नेताओं ने अतीक की पत्नी के बसपा में शामिल होने की जानकारी पर चुप्पी साध रखी है।

बता दें कि अतीक अहमद का परिवार अभी तक असदुद्दीन ओवैसी की पार्टी ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन (एआईएमआईएम) के साथ था। 2022 के विधानसभा चुनाव में अतीक अहमद ने अहमदाबाद जेल में बंद रहते हुए ओवैसी की पार्टी का समर्थन किया था। विधानसभा चुनाव में एआईएमआईएम ने अतीक की पत्नी शाइस्ता परवीन को प्रयागराज दक्षिणी सीट से उम्मीदवार बनाया था, लेकिन आखिरी समय में उन्होने चुनाव लड़ने से मना कर दिया था। जिसके बाद में समाजवादी पार्टी की उम्मीदवार ऋचा सिंह को अपना समर्थन दे दिया था।

अतीक अहमद व शाइस्ता परवीन ने की थी सीएम योगी की तारीफ

अतीक अहमद की पत्नी शाइस्ता परवीन ने यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की तारीफ की थी। शाइस्ता परवीन ने कहा कि योगी आदित्यनाथ अच्छे और ईमानदार मुख्यमंत्री हैं। वह पूरी मेहनत के साथ कार्य कर रहे हैं। बता दें कि उससे पहले 20 अक्टूबर 2022 को लखनऊ में पेशी पर आए माफिया अतीक अहमद ने सीएम योगी आदित्यनाथ को बहादुर और ईमानदार बताया था।





Jugul Kishor

Jugul Kishor

Content Writer

मीडिया में पांच साल से ज्यादा काम करने का अनुभव। डाइनामाइट न्यूज पोर्टल से शुरुवात, पंजाब केसरी ग्रुप (नवोदय टाइम्स) अखबार में उप संपादक की ज़िम्मेदारी निभाने के बाद, लखनऊ में Newstrack.Com में कंटेंट राइटर के पद पर कार्यरत हूं। भारतीय विद्या भवन दिल्ली से मास कम्युनिकेशन (हिंदी) डिप्लोमा और एमजेएमसी किया है। B.A, Mass communication (Hindi), MJMC.

Next Story