×

Mafia Atique Ahmed: भूखे-प्यासे बिलबिला रहे हैं अतीक अहमद के पालतू कुत्ते, एक ने तोड़ा दम

Mafia Atique Ahmed: ये पालतू कुत्ते कई दिनों से भूखे-प्यासे रह रहे हैं और इन्हें खाना-पीना देने वाला कोई नहीं है।

Krishna Chaudhary
Published on: 10 March 2023 10:23 AM GMT (Updated on: 10 March 2023 12:06 PM GMT)
mafia atique ahmed pet dog bruno died
X

mafia atique ahmed pet dog bruno died (Social media)

Mafia Atique Ahmed: कुख्यात माफिया डॉन और बाहुबली नेता अतीक अहमद की करनी उसके पातलू बेजुबान जानवर झेल रहे हैं। उमेश पाल हत्याकांड के बाद से उसका परिवार भागा-भागा फिर रहा है। अतीक और उसका भाई अशरफ खुद जेल में है। जबकि पांच बेटों में से दो जेल में है, एक फरार है और दो को पुलिस ने किसी अज्ञात स्थान पर रखा है। उसकी पत्नी शाइस्ता परवीन भी किसी अज्ञात स्थान पर रह रही हैं। जिसके कारण प्रयागराज के चकिया स्थित उसका घर सूना पड़ा हुआ है और वहां केवल उसके पालतू कुत्ते मौजूद हैं।

ये पालतू कुत्ते कई दिनों से भूखे-प्यासे रह रहे हैं और इन्हें खाना-पीना देने वाला कोई नहीं है। पुलिस का खौफ इतना है कि पड़ोसी और अतीक के रिश्तेदार भी उसके घर पर जाने कि हिम्मत नहीं जुटा पा रहे हैं। जिसके कारण बेजुबानों को एक रोटी तक नहीं नसीब हो पा रही है। अब खबर है कि अतीक के एक पालतू ने भूख-प्यास से दम तोड़ दिया है।

ग्रेट डेन नस्ल की फीमेल डॉग ब्रूनो की मौत

अतीक अहमद के घर पर सभी पांचों कुत्ते विदेशी नस्ल के थे। उनमें से एक थी ग्रेट डेन नस्ल की फीमेल डॉग ब्रूनो, जिसकी गुरूवार को मौत हो गई। अतीक के चकिया स्थित आवास पर अभी भी चार कुत्ते मौजूद हैं, जिनकी हालत बेहद खराब बताई जा रही है। बताया जाता है कि अतीक को ग्रेट डेन नस्ल के कुत्ते काफी पसंद थे। एक समय उसकी सुरक्षा में इस नस्ल के पांच कुत्ते तैनात रहते थे।

अपराध के रास्ते राजनीति में अपना वर्चस्व स्थापित करने वाला अतीक विदेशी नस्ल के कुत्तों का शौकीन माना जाता है। एकबार उसकी बहन की शादी के मौके पर तत्कालीन सीएम मुलायम सिंह यादव उसके घर पहुंचे थे, तब अतीक ने उन्हें ग्रेट डेन नस्ल के अपने पालतू कुत्ते से मिलवाया था। मुलायम सिंह ने कुत्ते के साथ हैंड शेक किया था, जिसकी तस्वीर भी मौजूद है।

शूटर्स की तलाश में पुलिस की दबिश जारी

प्रयागराज पुलिस और एसटीएफ उन पांच शूटरों की तलाश कर रही है, जिन्होंने उमेश पाल पर गोली चलाई थी। पुलिस ने माफिया अतीक के तीसरे बेटे असद समेत पांचों शूटर्स पर ढ़ाई लाख का इनाम घोषित कर रखा है, लेकिन अभी तक किसी के बारे में कोई सुराह हाथ नहीं लगा है। पांचों की तलाश में पुलिस नेपाल बॉर्डर से लेकर आसपास के राज्यों तक में दबिश दे रही है।

बता दें कि बसपा विधायक राजू पाल हत्याकांड के अहम गवाह उमेश पाल मर्डर केस में माफिया अतीक अहमद, उसकी पत्नी शाइस्ता परवीन, उसका भाई अशरफ और पांचों बेटे समेत 14 लोगों को नामजद किया गया है। अभी तक दो बदमाशों अरबाज और उस्मान चौधरी का पुलिस एनकाउंटर कर चुकी है।

Anant kumar shukla

Anant kumar shukla

Content Writer

अनंत कुमार शुक्ल - मूल रूप से जौनपुर से हूं। लेकिन विगत 20 सालों से लखनऊ में रह रहा हूं। BBAU से पत्रकारिता में पोस्ट ग्रेजुएशन (MJMC) की पढ़ाई। UNI (यूनिवार्ता) से शुरू हुआ सफर शुरू हुआ। राजनीति, शिक्षा, हेल्थ व समसामयिक घटनाओं से संबंधित ख़बरों में बेहद रुचि। लखनऊ में न्यूज़ एजेंसी, टीवी और पोर्टल में रिपोर्टिंग और डेस्क अनुभव है। प्रिंट, इलेक्ट्रॉनिक और डिजिटल मीडिया प्लेटफॉर्म पर काम किया। रिपोर्टिंग और नई चीजों को जानना और उजागर करने का शौक।

Next Story