×

माफिया मुख्तार अंसारी गिड़गिड़ाया, जज के सामने बिलखते हुए कही ये बात

बांदा जेल में कैद मुख्तार अंसारी की आज वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिये कोर्ट में जज के सामने पेशी हुई। पेशी के दौरान मुख्तार गिडगिड़ाते दिखा।

Network
Newstrack Network NetworkPublished By Shivani
Published on: 22 April 2021 11:42 AM GMT (Updated on: 22 April 2021 1:15 PM GMT)
माफिया मुख्तार अंसारी गिड़गिड़ाया, जज के सामने बिलखते हुए कही ये बात
X

मुख्तार अंसारी (फोटो- सोशल मीडिया)

आजमगढ़: उत्तर प्रदेश का बाहुबली विधायक और माफिया (Mafia) मुख्तार अंसारी (Mukhtar Ansari) पंजाब से यूपी की बांदा जेल में शिफ्ट होने के बाद डरा सहमा है। गुरूवार को मुख्तार पेशी के दौरान जज के सामने गिडगिड़ाने लगा। मुख्तार के इस बर्ताव को देख हर कोई दंग रह गया।

दरअसल, बांदा जेल में कैद मुख्तार अंसारी की आज वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिये कोर्ट में जज के सामने पेशी हो रही थी। करीब 20 मिनट तक हुई सुनवाई के दौरान मुख्तार रोने लगा। मुख्तार ने गिड़गिड़ाते हुए जज के सामने खुद को निर्दोष बताया और योगी सरकार पर द्वेष की भावना से कार्रवाई करने का आरोप लगाया। विवेचक पक्ष को भी कोर्ट ने सुना। विवेचक पक्ष ने मुख्तार से पूछताछ की मांग की है।

ऐसे में माना जा रहा है कि आजमगढ़ पुलिस जल्द ही मुख्तार अंसारी से पूछताछ के लिए बांदा जेल जा सकती है। फ़िलहाल सुनवाई के बाद कोर्ट ने अगली सुनवाई की तिथि नियत की है। बता दें कि गैंगेस्टर कोर्ट ने मुख्तार को गुरूवार को पेश होने का निर्देश दिया था लेकिन कोरोना वायरस के कारण मुख्तार कोर्ट में पेश नहीं हो सका हालांकि वीडियो कांफ्रेसिंग के जरीए कार्ट में उसके केस की सुनवाई हुई।

मुख्तार पर आरोप

गौरतलब है कि साल 2014 में आजमगढ़ के तरवां थाना क्षेत्र के ऐराखुर्द गांव में सड़क निर्माण के दौरान वर्चस्व की लड़ाई में बाहुबली विधायक मुख्तार अंसारी के गुर्गों ने अंधाधुंध फायरिंग की थी, जिसमें एक मजदूर की मौत हो गयी थी और एक अन्य मजदूर घायल हो गया था। मामले में मुख्तार और उसके साथियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज हुआ और इसी केस में मुख्तार और उसके 10 सहयोगियों के खिलाफ गैंगस्टर एक्ट के तहत कार्रवाई की गई।

Shivani

Shivani

Next Story