×

Sant Kabir Nagar News: बड़ा हादसा, लेहड़ा देवी मुंडन कराने जा रही मैजिक पेड़ से टकराई, एक की मौत, 19 घायल

Sant Kabir Nagar News: यूपी के संत कबीर नगर जिले में बखिरा थाना क्षेत्र से महाराजगंज जिले के लिए लेहड़ा देवी मंदिर मुंडन कराने जा रही मैजिक गाड़ी पेड़ से टकरा गई।

Amit Pandey
Published on: 3 Aug 2022 4:34 PM GMT
Magic car going for shaving Lehra Devi in ​​Sant Kabirnagar collided with a tree, one killed, 19 injured
X

 संतकबीरनगर: लेहड़ा देवी मुंडन कराने जा रही मैजिक गाड़ी पेड़ से टकराई

Sant Kabir Nagar News: यूपी के संत कबीर नगर जिले में बखिरा थाना क्षेत्र (Bakhira police station area) से महाराजगंज जिले के लिए लेहड़ा देवी मंदिर (Lehra Devi Temple) मुंडन कराने जा रही मैजिक गाड़ी पेड़ से टकरा गई घटना में जहां एक की दर्दनाक मौत हो गई। वहीं 19 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायलों को जिला चिकित्सालय खलीलाबाद में भर्ती कराया जहां 8 लोगों की हालत गंभीर देखते हुए चिकित्सकों ने मेडिकल कालेज गोरखपुर रेफर कर दिया।

घटना में 19 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए

आपको बता दें कि पूरा मामला संत कबीर नगर जिले का है जहां बखिरा थाना क्षेत्र के भवानी गाढ़ा गांव का एक परिवार महाराजगंज जिले में स्थित लेहड़ा देवी मंदिर मुंडन कराने के लिए 19 लोगों को बैठाकर मैजिक गाड़ी में जा रहा था जैसे ही मैजिक बखिरा थाना क्षेत्र के हरदी के पास पहुंची थी अनियंत्रित होकर पेड़ से टकरा गई।

घटना में जहां एक व्यक्ति की दर्दनाक मौत हो गई वहीं घटना में 19 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए सूचना पर पहुंची डायल हंड्रेड की टीम ने एंबुलेंस के माध्यम से सभी घायलों को जिला चिकित्सालय खलीलाबाद में पहुंचाया जहां पर चिकित्सकों ने 8 लोगों को गंभीर हालत में देखते हुए मेडिकल कालेज गोरखपुर रेफर कर दिया।

जिलाधिकारी हर संभव मदद दिलाने का दिया भरोसा

घटना की सूचना मिलते ही जिला अस्पताल में जिले के जिलाधिकारी दिव्या मित्तल और एसपी सोनमकुमार मौके पर पहुंच गए सभी घायलों को जहां बेहतर इलाज के लिए चिकित्सकों को निर्देशित किया वही परिजनों को हर संभव मदद दिलाने का भरोसा दिया। घटना के बाद पूरे इलाके में हड़कंप मच गया।

मीडिया से बातचीत में जिला अस्पताल के सीएमएस ओपी चतुर्वेदी ने बताया कि दुर्घटना में घायल 19 लोगों को जिला अस्पताल में लाया गया था जहां एक की मौत हो गई है वहीं आठ लोगों को मेडिकल कॉलेज गोरखपुर के लिए रेफर किया गया है बाकी घायलों का इलाज जिला अस्पताल में चल रहा है।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story