Bulandshahr News: सनातन धर्म पर उठने वाली उंगली को काट देंगे, बोले महामंडलेश्वर सुरेंद्रानंद गिरि

Bulandshahr News: महामंडलेश्वर सुरेंद्रानंद गिरि महाराज ने कहा कि हम सबको सनातन धर्म के लिए लड़ना है, पीछे नही हटना है और सनातन हिंदू धर्म की तरफ जो उंगली उठेगी, उसे हम साफ कर देंगे।

Sandeep Tayal
Published on: 9 Dec 2022 3:29 PM GMT
Bulandshahr News
X

Bulandshahr News (Newstrack)

Bulandshahr News: यूपी के बुलन्दशहर आये महानिर्वाणी पंचायती अखाड़ा के महामंडलेश्वर सुरेंद्रानंद गिरि महाराज ने कट्टरपंथियों को खुले शब्दों में चेताया है। उन्होंने कहा कि हम सबको सनातन धर्म के लिए लड़ना है, पीछे नही हटना है और सनातन हिंदू धर्म की तरफ जो उंगली उठेगी, उसे हम साफ कर देंगे, किसी भी अन्य धर्म से हमे दबना या डरना नही है। अब यूपी में गौ व मंदिरों का विनाश नही होने देंगे।

महानिर्वाणी पंचायती अखाड़ा हरिद्वार में गत दिवस सुरेंद्रानंद गिरी महाराज महामंडलेश्वर बनेन के बाद आज बुलंदशहर के राजघाट स्तिथ अपने पैतृक गांव में आए, राजघाट पर महामंडलेश्वर बनने के बाद पहली बार अपने गृह क्षेत्र पहुंचने पर उनके अनुयायियों ने महामंडलेश्वर का माल्यार्पण कर भव्य स्वागत किया, शहर में महामंडलेश्वर ने कार में सवार होकर नगर परिक्रमा की और लोगो का अभिवादन स्वीकार।

महामंडलेश्वर ने विधि विधान के साथ भोले का अभिषेक किया मंदिर में पूजा अर्चना के बाद महामंडलेश्वर ने पत्रकारों से वार्ता की। महामंडलेश्वर की यात्रा के दौरान हजारों श्रद्धालु शामिल रहे।

जानिए पत्रकार वार्ता में क्या बोले महामंडलेश्वर

महानिर्वाणी पंचायती अखाड़ा हरिद्वार के महामंडलेश्वर बनने के बाद सुरेंद्र आनंद गिरि महाराज ने तलक तेवर दिखाए और उनका हिंदू प्रेम जागृत हो गया। महामंडलेश्वर सुरेंद्रानंद गिरी महाराज ने प्रेस वार्ता के दौरान कहा कि सनातन धर्म की रक्षा करने का कार्य किया जाएगा, सनातन हिंदू धर्म की तरफ जो भी उंगली उठेगी, उसे साफ कर देंगे।

सबको सनातन धर्म का प्रचार प्रसार करना है और स्नातनियो की रक्षा करनी है। यूपी में अब गौ विनाश, मंदिर विनाश किसी को भी नहीं करने दिया जाएगा। दूसरे धर्मों के लोगो से डरना नहीं है।

Durgesh Sharma

Durgesh Sharma

Next Story