आतंकी हमले की साजिश का खुलासा: महंत नरसिंहानंद ने जारी किया वीडियो, बोले- जिसको मारना है आ जाये

जानकारी के मुताबिक खुलासा हुआ है कि आतंकी साधु के वेश में दिल्ली आया था और महंत की हत्या की साजिश को अंजाम देने वाला था।

Bobby Goswami
Reporter Bobby GoswamiPublished By Ashiki
Published on: 17 May 2021 8:58 AM GMT (Updated on: 17 May 2021 9:09 AM GMT)
Mahant Narasimhanand Saraswati
X

महंत नरसिंहानंद सरस्वती (Photo- Screenshot of video)

गाजियाबाद: गाजियाबाद के मसूरी स्थित डासना देवी मंदिर के महंत नरसिंहानंद सरस्वती ने वीडियो जारी किया है। उन्होंने कहा है कि जो भी आतंकी उन्हें मारने की साजिश कर रहे हैं, वे आ जाएं। उन्होंने कहा कि मैं खुद उनका स्वागत करता हूं। मैं किसी से डरने वाला नहीं हूं। आपको बता दें, महंत नरसिंहानंद सरस्वती ने ये वीडियो दिल्ली में आतंकी की गिरफ्तारी के बाद जारी किया है। जानकारी के मुताबिक खुलासा हुआ है कि आतंकी साधु के वेश में दिल्ली आया था और महंत की हत्या की साजिश को अंजाम देने जा रहा था।

विवादों का हिस्सा रहे हैं नरसिंहानंद

डासना देवी मंदिर के महंत नरसिंहानंद सरस्वती इससे पहले अपने विवादित बयानों को लेकर चर्चा में बने रहते हैं। उनका कहना है कि इससे पहले भी उन पर हमले की साजिश रची गई थी।उन्होंने कहा कि जिस मुहिम को वह चला रहे हैं, उस मुहिम को वह चलाते रहेंगे।डासना में जहां यह देवी मंदिर स्थापित है, उसके द्वार पर ही कुछ लोगों का प्रवेश वर्जित लिखे होने को लेकर भी महंत नरसिंहानंद सुर्खियों में आए थे।हाल ही में मंदिर में पानी पीने गए एक लड़के की पिटाई का मामला भी काफी ज्यादा तूल पकड़ा था।जिसके बाद महंत ने बयान दिया था कि वह लड़का मंदिर में चोरी करने आया था।

पुलिस पूछताछ के बाद आगे होगा खुलासा

दिल्ली में जो आतंकी पकड़ा गया है, उससे आगे की पूछताछ के बाद ही पता चल पाएगा कि सिर्फ नरसिंहानंद ही उसके निशाने पर थे या फिर कई अन्य लोग भी थे, लेकिन एक महंत को इस तरह से निशाना बनाने की साजिश क्यों की गई, यह सवाल भी बहुत बड़ा है। इस पर भी महन्त नरसिंहानंद ने जवाब देते हुए कहा है कि वह जो मुहिम चला रहे हैं, उसकी चर्चा अंतरराष्ट्रीय मंच पर हो रही है। और इसीलिए अंतरराष्ट्रीय स्तर पर उन्हें मारने की साजिश की जा रही है।

Ashiki

Ashiki

Next Story