×

Gaurav Jaiswal Hatya Kand: महाराजगंज में बीजेपी नेता की गोली मारकर हत्या, जांच में जुटी पुलिस

Gaurav Jaiswal Hatya Kand: यूपी के महाराजगंज जिले में बेखौफ बदमाशों ने सोमवार देर रात बीजेपी नेता और वक़ील गौरव जायसवाल की गोली मारकर हत्या कर दी गई.

Rahul Singh Rajpoot
Published on: 22 March 2022 5:40 AM GMT
Gaurav Jaiswal Hatya Kand
X

गौरव जायसवाल हत्याकांड (फोटो-सोशल मीडिया)

Gaurav Jaiswal Hatya Kand: उत्तर प्रदेश के महाराजगंज जिले में बेखौफ बदमाशों ने सोमवार देर रात बीजेपी नेता और वक़ील गौरव जायसवाल(Gaurav Jaiswal Hatya Kand) की गोली मारकर हत्या कर दी गई. पुलिस के मुताबिक सोची समझी साजिश के तहत घटना को अंजाम दिया गया है.

बताया जा रहा है की गौरव को फोन करके बुलाया गया था, पुलिस इसी आधार पर जांच कर आरोपियों की तलाश में जुटी हुई है, साथ ही वहां आसपास के सीसीटीवी कैमरे को खंगालकर आरोपियों की शिनाख्त लगाई जा रही है. मृतक गौरव जायसवाल महाराजगंज नगर पालिका के अध्यक्ष कृष्ण गोपाल जायसवाल का भांजा था. जिससे हत्या के बाद इलाके में तनाव है.

बता दें नगर पालिका अध्यक्ष के भांजे गौरव जायसवाल को सोमवार देर रात फोन करके किसी ने बुलाया था. गौरव जैसे ही चिउरहा मोहल्ले में पहुंचा वहां बिरयानी और शराब की दुकान के सामने पहले से मौजूद कुछ लोगों से उसकी कहासुनी हो गई. इस बीच आरोपियों ने गौरव जायसवाल को गोली मार दी.

गोली लगते ही गौरव जायसवाल जमीन पर गिर पड़ा और उसकी मौके पर ही मौत हो गई. वहां मौजूद लोग जब तक उसे अस्पताल ले जाते वह दम तोड़ चुका था. घटना को अंजाम देकर आरोपी मौके से फरार हो गए पुलिस अब सीसीटीवी के सहारे आरोपियों की शिनाख्त में जुटी हुई है. एसपी का कहना है कि वारदात को पूरे प्लान के तहत अंजाम दिया गया है, मामले की जांच चल रही है जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

भाजयुमो का जिला कार्य समिति का सदस्य था गौरव

गौरव जायसवाल वकालत की पढ़ाई के बाद बीजेपी से जुड़ गया था. वह भारतीय जनता युवा मोर्चा का जिला कार्यसमिति का सदस्य भी था. वकालत के साथ-साथ वह बीजेपी की कार्यक्रमों में भी अपनी पूरी सहभागिता दिखाता था. उनके मामा महाराजगंज के नगर पालिका अध्यक्ष हैं इसलिए उनका इलाके में काफी रसूख भी है.

इस वजह से गौरव की एक अच्छी खासी पहचान भी थी लेकिन सोमवार देर रात किस बात को लेकर उनका बिरयानी की दुकान पर विवाद हुआ और उसके बाद उनकी गोली मारकर हत्या कर दी गई. इसकी तहकीकात में पुलिस लगी हुई है. लेकिन जिस तरह से महाराजगंज में बीजेपी के युवा नेता की गोली मारकर हत्या की गई है उससे यह कहा जा सकता है कि प्रदेश में अपराधियों के हौसले फिर से पढ़ने लगे हैं.

Vidushi Mishra

Vidushi Mishra

Next Story