×

देखें वीडियो: मरीजों का दर्द नहीं देख पाए महराजगंज के CMS, अपनी बेबसी पर खुद रोने लगे

देश इस वक्त कोरोना महामारी से जूझ रहा है। वहीं सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है।

Network
Newstrack Network Network / NetworkPublished By Shweta
Published on: 30 April 2021 8:12 AM GMT
रोते हुए डॉक्टर
X

रोते हुए डॉक्टर(फोटो सौजन्य से सोशल मीडिया)

यूपीः देश इस वक्त कोरोना महामारी से जूझ रहा है। प्रतिदिन लाखों की संख्या में लोगों की कोरोना से मौत हो रही है। वहीं सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें जिला अस्पताल का एक डॉ फूट-फूट कर रो रहे हैं। इस वीडियो में यूपी सरकार की सभी व्यवस्थाओं को लेकर सवाल खड़े कर दिए हैं।

बता दें कि इस समय देश का हाल बेहाल हो गया है।चारों तरफ कोरोना से लोग मर रहे हैं। वहीं अस्पतालों में रेमडेसिविर इंजेक्शन और दवाइयों की भारी कमी हो गई है। जिसके कारण कोरोना संक्रमित लोग की मौत हो रही है। यूपी की बात करें तो इन दिनों यहां पर तेजी से कोरोना बढ़ रहा है। रोज हजारों की तदाद में कोरोना मरीज पाए जा रहे हैं।

गौरतलब है कि महराजगंज जिला अस्पताल के वरिष्ठ डॉ,सीएमएस का वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वह रो रहे हैं। इस वीडियो में आप साफ देख सकते हैं कि डॉ लोगों को रेमडेसिविर इंजेक्शन न उपलब्ध करा पाने पर असहाय महसूस कर रहे हैं और जोर- जोर से रो पड़े। डॉक्टर को देख कर लोग उन्हें समझा रहे हैं। लेकिन डॉ. की आसू रोकने का नाम नहीं ले रही है।

लोगों का आ रहा कमेंट

जैसे ही यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ लोगों का कमेंट आना शुरू हो गया है। एक यूजर ने लिखा है कि,'पहले इन बाबाओं ने मन्दिरों और मठों में रह कर देश को बर्बाद किया, और अब यह लोकसभा और विधानसभा में बैठ कर बर्बाद करने में कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं। अब तो यह प्रधानमंत्री और मुख्यमंत्री के पद तक पहुंच गए हैं। अब समझो देश भगवान भरोसे है। एक ने लिखा है कि, सरकार बिल्कुल निकम्मी हो चुकी हैं। वहीं एक ने कमेंट कर कहा कि,क्यों फालतू में योगी सरकार से मुकद्दमा लिखवाने की जिद्द कर रहे हैं। आपको बताते चलें कि इस वीडियो को जूही सिंह ने वायरल किया है।

दोस्तों देश दुनिया की और को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shweta

Shweta

Next Story