×

Maharajganj Viral Video: बेटे ने मां के साथ की इंसानियत की हदें पार... वीडियो देख कांप जाएगी आपकी रूह

Maharajganj Viral Video: महाराजगंज जिले में रिश्ते को शर्मसार करने वाला एक वीडियो सामने आया है। जिले के नौतनवा कस्बे में एक कलयुगी बेटे ने अपनी मां के साथ बुरी तरह मारपीट की।

aman
Written By aman
Published on: 26 Nov 2022 2:26 PM GMT
X

मां को बेरहमी से पीटता बेटा (Social Media)

Maharajganj Viral Video : उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के महाराजगंज जिले (Maharajganj district) में रिश्ते और मानवता को शर्मसार करने वाला एक मामला सामने आया है। जिले के नौतनवा कस्बे में एक कलयुगी बेटे ने अपनी मां के साथ बुरी तरह मारपीट की। मां की पिटाई से भी जब बेटे का मन नहीं भरा तो उसने उनके बाल खींचे। बुजुर्ग मां को घसीटते हुए सड़क पर गिरा दिया और लात-घूसों की बरसात कर दी।

यह कलयुगी बेटा जब बेरहमी से मां की पिटाई कर रहा था। तब उसे रोकने जब एक व्यक्ति आगे आया, तो आरोपी बेटे ने उसे धक्का देकर भगा दिया। लेकिन, उसकी ये करतूत पास ही लगे सीसीटीवी में कैद हो गई। अब ये वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। मां के साथ इस तरह निर्दयता से पेश आने वाले बेटे पर लोगों का गुस्सा भड़का हुआ है। महिला की तहरीर पर पुलिस ने युवक के खिलाफ केस दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।

बाल खींचे..घसीटा..सड़क पर पटका

सोशल मीडिया पर इस वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं कि कैसे एक कलयुगी पुत्र अपनी मां के बाल खींचकर बीच सड़क पर पीट रहा है। वीडियो में दिख रहा है कि बेटा मां को घसीटते हुए घर से बाहर लाता है। उसके बाद बुरी तरह पीटने लगता है। इस दौरान एक शख्स बीच-बचाव करने आगे भी बढ़ता है, लेकिन आरोपी शख्स उस पर भी हाथ उठाता है। पीड़ित महिला संभलने का प्रयास करती है। पर खुद को संभालते हुए उठती है कि बेटा उसे फिर घसीटकर सड़क पर पटक देता है। जिसके बाद, आस-पास के लोग किसी तरह महिला को बचाते हैं। पीड़ित महिला का इलाज अस्पताल में चल रहा है।

जानें क्या है मामला?

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, पीड़ित महिला का नाम कमला देवी बताया जा रहा है। उन्होंने अपना खेत बटाई पर दे रखा है। फसल तैयार होने पर बटाईदार उसके हिस्से का पैसे देने घर आया था। मगर, पीड़िता घर पर मौजूद नहीं मिली। बटाईदार ने कमला देवी के बेटे को यह कहकर पैसे दे दिए कि मां के आने पर उन्हें रुपए दे दें। पीड़िता का आरोप है कि जब उसे जानकारी मिली तो उसने बटाईदार द्वारा दिए पैसे को बेटे से मांगा। बस, इसी बात पर बेटा भड़क गया और अपनी मां की बेरहमी से पिटाई कर दी। मारपीट का पूरा वीडियो पास ही लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया। यह अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

aman

aman

Content Writer

अमन कुमार - बिहार से हूं। दिल्ली में पत्रकारिता की पढ़ाई और आकशवाणी से शुरू हुआ सफर जारी है। राजनीति, अर्थव्यवस्था और कोर्ट की ख़बरों में बेहद रुचि। दिल्ली के रास्ते लखनऊ में कदम आज भी बढ़ रहे। बिहार, यूपी, दिल्ली, हरियाणा सहित कई राज्यों के लिए डेस्क का अनुभव। प्रिंट, रेडियो, इलेक्ट्रॉनिक और डिजिटल मीडिया चारों प्लेटफॉर्म पर काम। फिल्म और फीचर लेखन के साथ फोटोग्राफी का शौक।

Next Story