×

Maharashtra Politics: संजय राउत का बड़ा बयान, BJP-शिवसेना का रिश्ता आमिर खान-किरण राव जैसा

Maharashtra Politics: शिवसेना के नेता और राज्यसभा सांसद संजय राउत ने शिवसेना का बीजेपी साथ गठबंधन की अटकलों को हवा दे दी है।

Network

Newstrack NetworkPublished By Divyanshu Rao

Published on 5 July 2021 9:52 AM GMT

Maharashtra Politics
X

शिवसेना नेता और राज्यसभा सांसद संजय राउत- फोटो सोशल मीडिया 

  • Whatsapp
  • Telegram
  • koo
  • Whatsapp
  • Telegram
  • koo
  • Whatsapp
  • Telegram
  • koo

Maharashtra Politics: शिवसेना नेता और राज्यसभा सांसद संजय राउत (Sanjay Raut) ने शिवसेना का बीजेपी के साथ गठबंधन करने की अटकलों को हवा दे दी है। इसको को लेकर सोमवार को संजय राउत ने बड़ा बयान दिया है। संजय राउत ने शिवसेना और बीजेपी की तुलना आमिर खान और किरन राव के रिश्ते से की है। आमिर खान और किरन राव का अभी हाल ही में तलाक हुआ है। इससे पहले देवेंद्र फडणवीस ने भी कहा था कि बीजेपी की पूर्व सहयोगी पार्टी शिवसेना से कोई दुश्मन नहीं है।

राज्यसभा सांसद संजय राउत- फोटो सोशल मीडिया

संजय राउत ने कहा कि बीजेपी और शिवसेना के रिश्ते आमिर खान और किरन राव जैसे हैं। उन्होंने आगे कहा कि शिवसेना और बीजेपी कोई भारत-पाकिस्तान नहीं है। सजंय राउत ने कहा आमिर खान को देखिए उस तरीके का है शिवसेना और बीजेपी का रिश्ता। शिवसेना औऱ भाजपा के राजनीतिक रास्ते अलग हैं, लेकिन हमारी दोस्ती हमेशा बरकरार रहेगी।

देवेंद्र फडणवीस ने कहा- शिवसेना हमारी कोई दुश्मन नहीं

आपको बता दें कि महाराष्ट्र के पूर्व मु्ख्यमंत्री और बीजेपी नेता देवेंद्र फडणवीस (Devendra Fadnavis) ने 4 जुलाई को कहा था कि बीजेपी की पूर्व सहयोगी पार्टी शिवसेना उनकी कोई दुश्मन नहीं है। उन्होंने कहा हालांकि हमारा राजनैतिक मुद्दों पर मतभेद है, लेकिन राजनीति में कोई कितुं परतुं नहीं होता है। पूर्व दो सहयोगी पार्टीयां क्या फिर साथ आयेगीं इस सवाल पर देवेंद्र फडणवीस ने कहा कि एक साथ आने की संभावना है। बीजेपी स्तिथि के आधार पर निर्णय लेगी।

महाराष्ट्र के पूर्व सीएम और बीजेपी नेता देवेंद्र फडणवीस- फोटो सोशल मीडिया


जिसके खिलाफ चुनाव लड़ा उसके साथ चली गई शिवसेना

देवेंद्र फडणवीस ने आगे कहा कि भाजपा और शिवसेना कोई दुश्मन नहीं है। हालांकि राजनीतिक मतभेद हो सकते हैं। पार्टी समय की स्थिति पर उचित निर्णय लेगी। शिवसेना हमारी दोस्त ने 2019 का लोकसभा चुनाव बीजेपी के साथ लड़ा था। लेकिन शिवसेना ने उन्ही राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी और कांग्रेस के साथ चली गई जिसके खिलाफ हमने चुनाव लड़ा था।

Divyanshu Rao

Divyanshu Rao

Next Story