×

मोदी ने पुलवामा का ऐसा जवाब दिया कि पाकिस्तान की कमर टूट गई: महेंद्र नाथ

भारत में एक ऐसा महानायक प्रधानमंत्री है जिसने दोस्ती का हाथ बढ़ाया और दोस्ती का हाथ अगर स्वीकार नहीं हुआ और पठानकोट में हमला हुआ तो उरी में सर्जिकल स्ट्राइक करके घुस कर पाकिस्तान में आतंकवादियो का खात्मा करके उसका जवाब दिया।

Shivakant Shukla
Published on: 24 March 2019 10:39 AM GMT
मोदी ने पुलवामा का ऐसा जवाब दिया कि पाकिस्तान की कमर टूट गई: महेंद्र नाथ
X

रायबरेली. बीजेपी की संकल्प रैली की यूपी में शुरुआत के लिए बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष महेंद्र नाथ पाण्डेय ने सोनिया गांधी के संसदीय रायबरेली को चुना। यहां शहर के जीआईसी ग्राउंड में लोगों को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि पुलवामा में 40 जवान शहीद हुए जिसमें हमारे उत्तर प्रदेश के 12 जवान शहीद हुए। देश-दुनिया में किसी में हिम्मत नहीं थी, अमेरिका ने भी लादेन को बड़ा रिहर्सल करके बड़ा खोज के मारा, ''बीमार लादेन को मारा।''

ये भी पढ़ें— मैं कांग्रेस में शामिल नहीं हुई, चुनाव लड़ने की मेरी कोई मंशा नहीं: डांसर सपना चौधरी

इजराइल ने भी फिलस्तीन में अपने देश के सैनिकों के लिए पर्टिकुलर स्पेस खोज के जवाब दिया। लेकिन बिना किसी की परवाह करते हुए, बग़ैर कुछ छिपाए मोदी जी ने कह दिया बड़ी गलती की है इसका जवाब मिलेगा, कीमत चुकाना पड़ेगा। लोगों को ऐसा लगा के इतनी जल्दी नहीं और बारहवें दिन ही तेहरवीं बीतते बीतते पाकिस्तान को ऐसा जवाब दिया के पाकिस्तान की कमर टूट गई है और दुनिया को अपने साथ मिला लिया है।

उन्होंने कहा के बगल में फैजाबाद की कचेहरी में बम ब्लास्ट हुआ, बनारस के संकटमोचन मंदिर में बम ब्लास्ट हुआ, बनारस की कचेहरी में बम ब्लास्ट हुए, मुम्बई की लोकल ट्रेन में बम ब्लास्ट हुआ 193 से भी ज्यादा लोग मरे, हमारे सेना के सैनिकों का गर्दन काट के आतंकवादी ले गए, ताज होटल में 26 नवम्बर की घटना 12 देश के यात्री 168 से अधिक लाशें गिरी ये सब याद है कि नहीं? जवाब ने लोगों ने कहा याद है।

ये भी पढ़ें— शाहजहांपुर: फोन कर मंगेतर को घर पर बुलाया फिर कर ली आत्महत्या, ये है वजह

उन्होंने कहा दस साल मनमोहन सिंह की सरकार चलती रही, और उस दस साल सरकार चलाने वाला नेता संयोग से आप ही की सांसद है। भारत सरकार क्या करती थी? डोजियर भेजती थी। पाकिस्तान दुष्ट है उसे डोजियर भेजने से समस्या का समाधान होगा? उन्होंने कहा जो दस साल में आतंकवाद पनपा अटल जी के बाद उसका जवाब दे नहीं पाए। भारत में एक ऐसा महानायक प्रधानमंत्री है जिसने दोस्ती का हाथ बढ़ाया और दोस्ती का हाथ अगर स्वीकार नहीं हुआ और पठानकोट में हमला हुआ तो उरी में सर्जिकल स्ट्राइक करके घुस कर पाकिस्तान में आतंकवादियो का खात्मा करके उसका जवाब दिया।

Shivakant Shukla

Shivakant Shukla

Next Story