×

Mahoba News: प्रयागराज हत्याकांड के बाद एमपी बॉर्डर पर जबरदस्त चेकिंग, हाईवे पर संदिग्धों को रोककर पूछताछ

Mahoba News: महोबा में खजुराहो को जोड़ने वाले हाईवे पर सघन चेकिंग अभियान पुलिस चला रही है। प्रयागराज में दिनदहाड़े हुए दोहरे हत्याकांड को लेकर हत्या आरोपियों की तलाश के लिए यह अभियान चल रहा है।

Imran Khan
Report Imran Khan
Published on: 25 Feb 2023 2:57 PM GMT
Heavy checking on MP border after Prayagraj massacre in Mahoba
X

प्रयागराज हत्याकांड के बाद एमपी बॉर्डर पर जबरदस्त चेकिंग, हाईवे पर संदिग्धों को रोककर पूछताछ: Photo- Social Media

Mahoba News: महोबा में खजुराहो को जोड़ने वाले हाईवे पर सघन चेकिंग अभियान पुलिस चला रही है। प्रयागराज में दिनदहाड़े हुए दोहरे हत्याकांड को लेकर हत्या आरोपियों की तलाश के लिए यह अभियान चल रहा है। इसके लिए पुलिस अधीक्षक के निर्देश पर हाईवे में सख्ती बरतते हुए गैर जनपदों के वाहनों को रोककर चेकिंग की जा रही है। यही नहीं पुलिस हर संदिग्ध व्यक्ति से पूछताछ कर उनकी पहचान जानने की कोशिश कर रही है। महोबा जनपद के सभी बॉर्डर पर पुलिस बल तैनात बना हुआ है। खासकर मध्यप्रदेश को जोड़ने वाले बॉर्डर पर पुलिस की सख्ती देखने को मिली है।

करीबी जनपदों में बढ़ाई गई चौकसी

आपको बता दें कि प्रयागराज में दिनदहाड़े बम और गोलीबारी से हत्याकांड का मामला सामने आया था। पूर्व बीएसपी विधायक राजूपाल हत्या के गवाह उमेश पाल सहित एक सुरक्षाकर्मी की दिनदहाड़े हत्या कर दी गई। ऐसे में प्रयागराज से जुड़े हुए करीबी जनपदों में चेकिंग के निर्देश हैं। हत्या आरोपियों की तलाश को लेकर महोबा में विश्व पर्यटन स्थल खजुराहो को जोड़ने वाले हाईवे पर सघन चेकिंग पुलिस अधीक्षक अपर्णा गुप्ता के निर्देश पर चल रहा है। जनपद के सभी बॉर्डर पर बड़ी संख्या में पुलिस बल तैनात है। खासकर मध्यप्रदेश को जोड़ने वाले बॉर्डर पर पुलिस की सख्ती दिखाई दे रही है। हर आने-जाने वाले वाहनों को रोककर उनकी गहनता के साथ तलाशी ली जा रही है।

खासकर गैर जनपदों के वाहनों को रोककर तलाशी के साथ-साथ संदिग्ध की पहचान को लेकर भी पुलिस काम कर रही है। मतलब साफ है कि डीजीपी के निर्देश पर प्रयागराज में हुए हत्याकांड के हत्यारों को तलाशने के लिए चल रहे अभियान के तहत पुलिस कोई कोर कसर नहीं छोड़ना चाहती। यही वजह है कि महोबा के लवकुश नगर तिराहे पर सीओ सिटी रामप्रवेश राय के नेतृत्व में पुलिस बल ने चेकिंग अभियान चलाया।

जघन्य वारदात के आरोपियों की तलाश में मध्य प्रदेश को जोड़ने वाले हाईवे पर संदिग्धों को रोककर पूछताछ

मध्य प्रदेश के जोड़ने वाली सड़क पर निकलने वाले हर वाहन को रोका जा रहा है और संदिग्धों से पूछताछ की जा रही है। सीओ सिटी रामप्रवेश राय बताते हैं कि पुलिस अधीक्षक अपर्णा गुप्ता के निर्देश पर मध्यप्रदेश को जोड़ने वाले हाईवे में चेकिंग लगाई गई है। पुलिस द्वारा वाहनों को चेक करने के अलावा बैठी सवारियों की आधारकार्ड से पहचान भी की जा रही है। पुलिस की सख्त चेकिंग अभियान से सड़क से निकल रहे लोगों में हड़कंप मचा हुआ है।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story