वैवाहिक कार्यक्रम की रस्में कर लौट रही कार हुई दुर्घटनाग्रस्त, एक की मौत, 6 घायल

उत्तर प्रदेश के महोबा में शादी के बाद वापस लौट रही तेज रफ्तार दूल्हे के कार की पेड़ से टक्कर हो गई। इस दुर्घटना में दूल्हे के भाई का मौके पर ही मौत हो गया। वहीं दूल्हा दुल्हन को झांसी मेडिकल में भर्ती कराया गया है, जहां उनकी हालत नाजुक बनी हुई है।

Bishwajeet Kumar
Published By Bishwajeet KumarWritten By Imran Khan
Published on: 22 Feb 2022 9:49 AM GMT
road accident in mahoba
X

महोबा में सड़क दुर्घटना

महोबा। जनपद में देर रात वैवाहिक कार्यक्रम की रस्में कर लौट रही तेज रफ्तार कार अनियंत्रित होकर पेड़ से टकरा गई। कार में सवार दूल्हे का 24 वर्षीय फौजी भाई की दर्दनाक मौत हो गई जबकि दूल्हा दुल्हन सहित 6 लोग गंभीर रूप से घायल हुए हैं। जिन्हें जिला अस्पताल में प्राथमिक उपचार के बाद झांसी मेडिकल के लिए रेफर कर दिया। दर्दनाक सड़क हादसे से शादी की खुशियां मातम में तब्दील हो गई।

दूल्हा-दुल्हल की हालत बेहद नाजुक

हृदय विदारक यह घटना महोबा शहर कोतवाली क्षेत्र के काली पहाड़ी के पास घटित हुई है, बताया जाता है कि मध्य प्रदेश के जनपद छतरपुर अंतर्गत ग्राम भदेसर के रहने वाले जवाहर यादव के पुत्र धीरज यादव का विवाह होने के बाद वैवाहिक रस्में पूरी करने के लिए परिवार के लोग कार से चित्रकूट गए हुए थे। चित्रकूट में हत्थे लगाकर कार से वापस लौटते वक्त काली पहाड़ी के पास तेज रफ्तार कार अनियंत्रित हो गई जिससे दूल्हे के 24 वर्षीय फौजी भाई नीरज की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई है। सड़क हादसे में दूल्हा धीरज और दुल्हन दीपा की हालत बेहद नाजुक बनी हुई है। सूचना मिलते ही शहर कोतवाली पुलिस मौके पर जा पहुंची जहां सभी घायलों को बड़ी मशक्कत के बाद एंबुलेंस से महोबा जिला अस्पताल लाया गया। घायलों में मासूम बच्चा और दूल्हे की बहने शामिल है।

घायलों को झांसी किया गया रेफर

जिला अस्पताल के इमरजेंसी वार्ड में सभी का इलाज डॉक्टर द्वारा किया गया है। सूचना मिलते ही परिवार के लोग और रिश्तेदार भी मौके पर पहुंच गए और शादी की खुशियां कोहराम में तब्दील हो गई। प्राथमिक उपचार के बाद सभी की हालत नाजुक देखते हुए जिला अस्पताल के डॉक्टरों ने तत्काल झांसी मेडिकल के लिए रेफर कर दिया।

घायलों में 6 साल का लक्ष्य सहित दूल्हे की दो बहने है और एक परिजन शामिल है। इस सड़क हादसे को लेकर सीओ सिटी रामप्रवेश राय ने बताया कि वैवाहिक कार्यक्रम से लौटते समय सदः हादसा हुआ है जिसमे दूल्हे का भाई जो आर्मी मेन था उसकी मौत हुई है। सभी घायलों को मेडिकल कॉलेज इलाज के लिए भेजा गया है। मृतक के शव का पोस्टमार्टम कराया जा रहा है।

Bishwajeet Kumar

Bishwajeet Kumar

Next Story