×

Mahoba: लव, सेक्स और धोखा के मामले में थाने के सिपाही पर बलात्कार सहित अन्य धाराओं में मुकदमा दर्ज

Mahoba: उत्तर प्रदेश के महोबा में तैनात एक सिपाही पर एक युवती के साथ प्रेम में धोखा और बलात्कार करने के आरोप में कई धाराओं में मुकदमा दर्ज किया गया है।

Bishwajeet Kumar
Published By Bishwajeet KumarWritten By Imran Khan
Published on: 2 Feb 2022 9:39 AM GMT
Mahoba: लव, सेक्स और धोखा के मामले में थाने के सिपाही पर बलात्कार सहित अन्य धाराओं में मुकदमा दर्ज
X

पनवाड़ी थाना (फाइल तस्वीर)

महोबा: महोबा में तैनात एक सिपाही पर युवती को शादी का झांसा देकर कई वर्षों तक शारीरिक शोषण किए जाने के मामले में पीड़िता द्वारा जहरीला पदार्थ खाने के बाद पुलिस ने मामले में सख्ती दिखाते हुए दुष्कर्म की धारा सहित अन्य गंभीर धाराओं में आरोपी सिपाही के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। पुलिस आरोपी सिपाही के खिलाफ वैधानिक कार्यवाही करने में जुटी है।

लव, सेक्स और धोखा का यह पूरा मामला महोबा जनपद के पनवाड़ी थाने से जुड़ा हुआ है। जहां पर तैनात सिपाही पर युवती के साथ शादी का झांसा देकर शारीरिक संबंध बनाने और फिर धोखा देने का मामला सामने आया है। इस मामले में सिपाही द्वारा शादी से मना करने पर पीड़िता ने जहरीले पदार्थ का सेवन भी कर लिया था।

धोखा देने और दुष्कर्म किए जाने का गंभीर आरोप

मामले को गंभीरता से लेते हुए अब आरोपी सिपाही अभिषेक कुमार के खिलाफ मुकदमा दर्ज हो चुका है। दरअसल आपको बता दें की पनवाड़ी थाने में तैनात सिपाही अभिषेक कुमार कानपुर देहात का रहने वाला है बताया जाता है कि वह कानपुर देहात के एक कस्बे में किराए का कमरा लेकर अपने ही क्षेत्र की रहने वाली एक युवती के साथ लव एंड रिलेशनशिप में रह रहा था।

बताया जाता है कि शादी का झांसा देकर कई वर्षों से उसके साथ शारीरिक संबंध बनाता चला रहा है। इस मामले में पीड़िता द्वारा बीते दिनों पनवाड़ी थाने में आरोपी सिपाही अभिषेक कुमार के खिलाफ धोखा देने और दुष्कर्म किए जाने का गंभीर आरोप लगाते हुए तहरीर भी दी गई थी।

जिस पर पुलिस ने गंभीरता नहीं दिखाई तो पीड़िता ने सिपाही द्वारा शादी से मना किए जाने से आहत होकर जहरीले पदार्थ का सेवन कर लिया। हालत गंभीर होने पर सिपाही द्वारा उसे महोबा जिला अस्पताल के इमरजेंसी वार्ड में भी भर्ती कराया गया।


सुधा सिंह (एसपी महोबा)



इस मामले की सूचना जैसे ही महोबा पुलिस अधीक्षक सुधा सिंह को मिली उन्होंने इसे गंभीरता से लेते हुए पीड़िता की तहरीर के आधार पर आरोपी सिपाही अभिषेक कुमार के खिलाफ धारा 376 सहित अन्य गंभीर धाराओं में मुकदमा लिखने के निर्देश दिए हैं। इसके बाद पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है और वैधानिक कार्यवाही की जा रही है।

Bishwajeet Kumar

Bishwajeet Kumar

Next Story