×

Mahoba Crime news: एक करोड़ रुपए की चोरी का हुआ खुलासा, चोरो ने इस तरह दिया था घटना का अंजाम

एक शर्राफ व्यवसायी के यहां चोरो ने कुछ दिन पहले करोड़ों की गहने-जेवर चुरा कर ले गए थे। जिसके बाद आज पुलिस ने सभी चोरो को गिरफ्तार किया है।

Imran Khan
Report Imran KhanPublished By Deepak Raj
Published on: 6 July 2021 6:05 PM GMT
गिरफ्तार चोरों व बरामद सामान के साथ पुलिस
X
गिरफ्तार चोरों व बरामद सामान के साथ पुलिस

Mahoba Crime news: महोबा में क्राइम ब्रांच, सर्विलांस और कुलपहाड़ कोतवाली पुलिस को बड़ी सफलता हाथ लगी है । 15 दिन पूर्व सर्राफा व्यापारी के घर से करीब 1 करोड़ की चोरी का पुलिस ने खुलासा किया है । पुलिस ने चार अभियुक्तों से 4 किलो चांदी ,131 ग्राम सोने के आभूषणों सहित 23 हजार की नगदी बरामद की है, तो वही पीड़ित व्यापारी ने पुलिस के खुलासे से असंतोष जाहिर किया है ।


सर्राफा कारोबारियों में पुलिस प्रशासन के खिलाफ आक्रोश पनप रहा था

कुलपहाड़ कोतवाली नगर के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र के समीप रहने वाले राजू सोनी बीते 24 जून को अपनी पत्नी को दिखाने के लिए झांसी मेडिकल कॉलेज गए हुए थे । इलाज के बाद देर रात घर न लौटने पर चोरों ने सेंधमारी कर राजू सोनी के घर पर धावा बोल करीब एक करोड़ के सोने ,चांदी के आभूषण चोरी कर लिए थे । सर्राफा व्यापारी के घर चोरी की इस बड़ी वारदात से सर्राफा कारोबारियों में पुलिस प्रशासन के खिलाफ आक्रोश पनप रहा था ।


गिरफ्तार चोरों के साथ पुलिस

पुलिस अधीक्षक से मुलाकात कर चोरी की घटना के खुलासे की मांग की थी

व्यापार संगठन ने पुलिस अधीक्षक से मुलाकात कर चोरी की घटना के खुलासे की मांग की थी। इस मामले को गंभीरता से लेते हुए पुलिस अधीक्षक सुधा सिंह ,अपर पुलिस अधीक्षक आरके गौतम के निर्देश पर चार टीमों का गठन किया गया था । पुलिस ने 15 दिनों के अंदर ही चोरी की इस बड़ी वारदात के चार आरोपियों को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है । उनके पास से 4 किलो चांदी 121 ग्राम सोना और 23 हजार नगद व एक तमंचा बरामद किया है । पुलिस ने चारों आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है । पुलिस अधीक्षक ने बताया कि यह चोर पहले भी कई तरह की चोरियां कर चुके हैं । अभी दो अन्य अभियुक्तों की तलाश जारी है ।

Deepak Raj

Deepak Raj

Next Story