×

Mahoba News: डॉक्टर ने की क्रूरता की हद पार, ऑपरेशन थिएटर में मरीज से की मारपीट, मौत

Mahoba News: पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पंचनामा भर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। परिजनों के आरोप के आधार पर पुलिस घटना की जांच करने में जुटी हुई है।

Imran Khan
Report Imran Khan
Published on: 6 Feb 2023 2:10 PM GMT
Mahoba News
X

Mahoba News (Newstrack)

Mahoba News: धरती का भगवान कहे जाने वाले डॉक्टर की क्रूरता के चलते एक वृद्ध महिला की मौत हो गई। महिला की मौत से उसके परिवार में कोहराम मचा हुआ है। वहीं परिजनों ने पुलिस को सूचना दी है। पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पंचनामा भर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। परिजनों के आरोप के आधार पर पुलिस जांच करने में जुटी हुई है। महोबा में डॉक्टर के पेशे को कलंकित करने का मामला सामने आया है। धरती का भगवान कहे जाने वाले डॉक्टर की क्रूरता से एक वृद्ध महिला मरीज की मौत हो गई। इसके बाद से उसके परिवार में कोहराम मचा हुआ है।

73 वर्षीय वृद्ध को डॉक्टर ने पीटा

बताया जाता है कि अजनर थाना क्षेत्र के लडपुरा गांव में रहने वाला शिवेंद्र अपनी 73 साल की दादी ललिता पत्नी रामलखन की आंखों का इलाज कराने के लिए शहर के ग्लोबल हॉस्पिटल आया हुआ था। परिवार का आरोप है कि बीती 5 तारीख को ग्लोबल हॉस्पिटल में दादी को भर्ती कर उनकी आंख के ऑपरेशन के लिए ऑपरेशन थिएटर ले गए। जहां पर उसकी दादी के साथ डॉक्टर ने मारपीट की है।

आरोपी डॉक्टर के खिलाफ पुलिस ने शुरू की कार्यवाही

आरोपी डॉक्टर का नाम ऋषि चौरसिया बताया जा रहा है। आरोप है कि ऑपरेशन के दौरान वृद्ध महिला को खांसी आ जाने पर डॉक्टर ने क्रूरता की हदों को पार कर दिया और उसके साथ मारपीट शुरू कर दी परिवार का आरोप है कि ऑपरेशन के बाद जब महिला बाहर निकली तो रोते हुए उसने डॉक्टर की करतूतों को बताया है और इसी दौरान महिला की मौत हो गई। वृद्ध महिला की मौत हो जाने से उसके परिवार में मातम है। परिवार के लोगों ने संबंधित थाने में शिकायत कर आरोपी डॉक्टर के खिलाफ मुकदमा लिखने की मांग की है। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और पुलिस अग्रिम कार्यवाही में जुटी है।

Durgesh Sharma

Durgesh Sharma

Next Story