×

Mahoba: दबंग महिला से परेशान दर्जनों लोग पहुंचे कोतवाली, पुलिस से की न्याय की मांग

Mahoba: जिले में दबंग महिला की प्रताड़ना से परेशान दर्जनों स्थानीय लोग कोतवाली पहुंचे, जहां दबंग महिला के खिलाफ शिकायती पत्र सौंप पुलिस से न्याय की मांग की है।

Imran Khan
Report Imran Khan
Published on: 26 Oct 2022 9:42 AM GMT
Mahoba News
X

कोतवाली पहुंचे दर्जनों लोग

Mahoba: जिले में दबंग महिला की प्रताड़ना से परेशान दर्जनों स्थानीय लोगों ने नगर पालिका सभासद के नेतृत्व में कोतवाली पहुंचे, जहां दबंग महिला के खिलाफ शिकायती पत्र सौंप पुलिस से न्याय की मांग की है। स्थानीय लोगों का आरोप है कि दबंग महिला द्वारा किए जा अनैतिक कार्यों से पूरे इलाके के लोग परेशान हैं। शिकायत करने पर उक्त महिला लोगों को फर्जी मामले में फंसाने की धमकी देती है, जिसके चलते आक्रोशित स्थानीय लोगों ने पुलिस से न्याय की गुहार लगाई है।

दर्जनों लोगों ने पुलिस को दिए शिकायती पत्र में लगाया आरोप

दरअसल मामला शहर कोतवाली क्षेत्र के नारूपुरा इलाके का है, जहां के रहने वाले दर्जनों लोगों ने देर रात कोतवाली पहुंचकर पुलिस को दिए शिकायती पत्र में आरोप लगाया है कि पड़ोस में रहने वाली बेटी बाई नामक महिला द्वारा रोजाना आग में मिर्च डालकर उड़ाए जा रहे धुएं और महिला द्वारा खुले में पाले गए कुत्तों से स्थानीय लोगों को खासी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा हैं। मिर्च के धुएं से जहां बच्चों और बुजुर्गों का दम घुटता है। वहीं, महिला से आग जलाने को मना करने पर दबंग महिला द्वारा फर्जी मामले में फंसाने की धमकी दी जाती है।

आरोपी महिला के खिलाफ कार्रवाई करने की मांग

महिला की दबंगई से परेशान होकर नारुपुरा इलाके के रहने वाले दर्जनों लोगों ने क्षेत्रीय सभासद नरेन्द्र कुशवाहा के नेतृत्व में शहर कोतवाली पहुंचकर पुलिस को शिकायती पत्र सौंप आरोपी महिला के खिलाफ कार्रवाई करने की मांग की है। फिलहाल पुलिस ने आक्रोशित लोगों को आरोपी महिला के खिलाफ कार्रवाई का आश्वासन देकर शांत करा मामले की जांच पड़ताल शुरू कर दी है।

Deepak Kumar

Deepak Kumar

Next Story