×

TRENDING TAGS :

Election Result 2024

Mahoba News: शराब के लिए पति ने पत्नी को कुल्हाड़ी से काटकर उतारा मौत के घाट

Mahoba News: विवाहिता की हत्या की खबर मिलते ही थाना पुलिस मौके पर पहुंच गई । शव को कब्जे में लेकर पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है.

Imran Khan
Report Imran Khan
Published on: 13 Feb 2023 4:20 PM GMT
Mahoba News
X

Mahoba News

Mahoba News: महोबा में सात जन्मों की कसम खाने वाले पति ने अपनी ही पत्नी की कुल्हाड़ी से काटकर हत्या कर दी। पत्नी का कसूर सिर्फ इतना था कि पति द्वारा शराब पीने के लिए मांगे गए पैसे देने से उसने मना कर दिया जिससे आक्रोशित पति सात जन्मों की कसमों को भूल बैठा और कुल्हाड़ी से काटकर अपनी पत्नी को मौत के घाट उतार दिया।

विवाहिता की हत्या की खबर मिलते ही थाना पुलिस मौके पर पहुंच गई । शव को कब्जे में लेकर पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है और पुलिस अग्रिम कार्यवाही में जुटी हुई है।

क्या है पूरा मामला

दरअसल आपको बता दें कि रिश्तो के कत्ल का यह मामला जनपद के श्रीनगर कोतवाली क्षेत्र अंतर्गत सिजवाहा गांव का है। बाल्मीकि समाज के वीरू ने अपनी ही 21 वर्षीय पत्नी रिंकी की कुल्हाड़ी से काटकर हत्या कर दी। बताया जाता है कि मध्य प्रदेश के छतरपुर जनपद अंतर्गत बिजौनी गांव में रहने वाली रिंकी का विवाह महोबा के सिजवाहा गांव में रहने वाले वीरू के साथ 2 वर्ष पूर्व हुआ था। उसे क्या पता था कि जिस व्यक्ति के साथ सात जन्मों की कसमें खाकर वह विवाह कर रही है वह पति ही उसकी हत्या कर देगा।

शराब का लती पति करता था मारपीट

शादी के बाद से ही शराब का लती पति उसके साथ मारपीट करता। पेशे से मजदूरी करने वाला वीरू शराब पीने के लिए अपनी ही पत्नी से पैसे मांगता जिसको लेकर आए दिन पति-पत्नी के बीच विवाद होता। पुत्र ऋषभ के पैदा होने पर पत्नी को उम्मीद थी पति की हरकतों में सुधार हो जायेगा लेकिन ऐसा नहीं हुआ। बल्कि पति ने रिश्तो का ही खात्मा कर डाला और आज जब पति वीरू ने अपनी पत्नी से शराब पीने के लिए पैसे मांगे तो उसने पैसे देने से मना कर दिया और देखते ही देखते पति पत्नी के बीच विवाद इस कदर बढ़ा कि कुल्हाड़ी से ही वीरू ने पत्नी की गर्दन काट दी। जिससे खून से लथपथ ही उसकी मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई।

कार्यवाही में जुटी पुलिस

यही नहीं आरोपी पति वारदात को अंजाम देकर मौके से फरार हो गया। विवाहिता की हत्या की सूचना मिलते ही श्रीनगर कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंची है। शव को कब्जे में लेकर पंचनामा भर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया और पुलिस अग्रिम कार्यवाही में जुटी है। वही पुरे मामले को लेकर सीओ चरखारी अजय कुमार अग्रवाल बताते हैं कि हत्यारोपी पति के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर आगे की कार्रवाई की जा रही है। इस वारदात के बाद से पूरे गांव में सन्नाटा पसरा है। वही 6 माह का अपनी मां के आँचल से महरूम हो गया है।

Anant kumar shukla

Anant kumar shukla

Content Writer

अनंत कुमार शुक्ल - मूल रूप से जौनपुर से हूं। लेकिन विगत 20 सालों से लखनऊ में रह रहा हूं। BBAU से पत्रकारिता में पोस्ट ग्रेजुएशन (MJMC) की पढ़ाई। UNI (यूनिवार्ता) से शुरू हुआ सफर शुरू हुआ। राजनीति, शिक्षा, हेल्थ व समसामयिक घटनाओं से संबंधित ख़बरों में बेहद रुचि। लखनऊ में न्यूज़ एजेंसी, टीवी और पोर्टल में रिपोर्टिंग और डेस्क अनुभव है। प्रिंट, इलेक्ट्रॉनिक और डिजिटल मीडिया प्लेटफॉर्म पर काम किया। रिपोर्टिंग और नई चीजों को जानना और उजागर करने का शौक।

Next Story