TRENDING TAGS :

Aaj Ka Rashifal

Mahoba News: मुस्लिम समाज पर सोशल मीडिया में अभद्र टिप्पणी, युवती के विरोध में हुसैनी सेना का प्रदर्शन

Mahoba News: महोबा में एक युवती द्वारा सोशल मीडिया में मुस्लिम समाज पर अभद्र टिप्पणी की। इस मामले में आक्रोशित लोगों ने आरोपी युवती के खिलाफ मुकदमा लिखे जाने की मांग की है।

Imran Khan
Report Imran Khan
Published on: 11 Jan 2023 10:02 AM GMT
Mahoba News
X
प्रदर्शन करते हुए लोग। 

Mahoba: महोबा में एक युवती द्वारा सोशल मीडिया में मुस्लिम समाज पर अभद्र टिप्पणी की। इस मामले में आक्रोशित लोगों ने रात में चौकी के बाहर प्रदर्शन करते हुए आरोपी युवती के खिलाफ मुकदमा लिखे जाने की मांग की है। बड़ी संख्या में इकट्ठा युवकों ने हुसैनी सेना के नेतृत्व में अपना नाराजगी जताते हुए पुलिस को नामजद तहरीर दी है।

ये है मामला

दरअसल आपको बता दें कि पूरा मामला महोबा शहर कोतवाली क्षेत्र के सुभाष चौकी अंतर्गत मुन्ना चौराहा इलाके से जुड़ा हुआ है। जहां रहने वाली एक युवती द्वारा मुस्लिम समाज पर फेसबुक और इंस्टाग्राम में गाली गलौज सहित अभद्र टिप्पणी की गई है। सोशल मीडिया में मुस्लिम समाज के खिलाफ हुई अभद्र टिप्पणी को लेकर हुसैनी सेना में खासी नाराजगी है। यही वजह है कि हुसैनी सेना के बुंदेलखंड प्रभारी सैयद अदनान शेर अली के नेतृत्व में रात में इकट्ठा हुए मुस्लिम युवकों ने चौकी में जाकर प्रदर्शन करते हुए पुलिस को उक्त मामले से संबंधित तहरीर देते हुए आरोपी युवती पर कानूनी कार्रवाई किए जाने की मांग की गई। पुलिस को दिए गए प्रार्थना पत्र में बताया गया कि महोबा का माहौल खराब करने और साम्प्रदायिक सौहार्द को बिगाड़ने का प्रयास किया जा रहा है, जिसके तहत ही इंस्टाग्राम और फेसबुक में मुस्लिम समाज पर अभद्र टिप्पड़ी की गई है।

अराजकता फैलाने की नीयत से सोशल मीडिया में मुसलमानों पर की अभद्र टिप्पणी

आरोप है कि मुन्ना चौराहा इलाके में रहने वाले जय पुरवार की पुत्री तृषा पुरवार द्वारा सोशल मीडिया में मुस्लिम समाज पर अभद्र टिप्पणी की जा रही है। अराजकता फैलाने की नीयत से सोशल मीडिया में मुसलमानों पर गाली गलौच व अभद्र टिप्पणी की गई। मुस्लिम समाज के युवकों ने प्रार्थना पत्र में अभद्र टिप्पणी से संबंधित पोस्ट को संलग्न करते हुए पुलिस को दिया है।

मुस्लिम समाज के खिलाफ की टिप्पणी पर की कार्रवाई की मांग: हुसैनी सेना

उक्त मामले में संबंधित धाराओं में मुकदमा लिख कर आरोपी युवती पर कानूनी कार्रवाई किए जाने की मांग की गई है। हुसैनी सेना के अदनान शेर अली और आमिर ने कहा कि जानबूझकर माहौल खराब करने की नियत से मुस्लिम समाज के खिलाफ अभद्र टिप्पणी की गई है, जिसके लिए कार्रवाई की मांग सभी ने की है।

Deepak Kumar

Deepak Kumar

Next Story