×

Mahoba News: प्रेमिका की मौत की खबर मिलने पर प्रेमी ने खाया जहरीला पदार्थ, हालत नाजुक

Mahoba News: दोनोंअलग-अलग संप्रदाय के बताये जा रहे प्रेमी-प्रेमिका।

Imran Khan
Report Imran Khan
Published on: 8 March 2023 3:33 PM GMT
Mahoba News
X

Mahoba News

Mahoba News: प्रेम-प्रसंग के चलते एक युवक ने जहरीले पदार्थ का सेवन कर लिया, जिससे उसकी हालत बेहद नाजुक बनी हुई है। डॉक्टरों द्वारा उसे इलाज के लिए जिला अस्पताल से झांसी मेडिकल के लिए रेफर कर दिया गया। बताया जाता है कि बीते दिनों प्रेमिका के जहर खाने से हुई मौत के बाद युवक सदमे में था और आज उसने भी आत्महत्या की कोशिश कर डाली है। प्रेमी-प्रेमिका दोनों अलग अलग संप्रदाय से बताये जा रहे हैं।

जाने क्या ता पूरा मामला?

बता दें कि पनवाड़ी थाना क्षेत्र कस्बा अंतर्गत डाक बंगला इलाके में रहने वाले मुमताज के 19 वर्षीय पुत्र इरफान ने घर में ही जहरीला पदार्थ खा लिया। परिवार के लोग हालत बिगड़ने पर उसे इलाज के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पनवाड़ी लेकर पहुंचे जहां गंभीर हालत होने के चलते डॉक्टरों ने जिला अस्पताल रेफर कर दिया तो वहीं जिला अस्पताल में भी प्राथमिक उपचार के बाद हालत में सुधार होता न देख डॉक्टरों ने उसे झांसी मेडिकल के लिए रेफर कर दिया। युवक के मामा इश्तियाक ने बताया कि उसके भांजे का एक लड़की से प्रेम-प्रसंग चल रहा था जिसने बीते दिनों जहरीले पदार्थ का सेवन कर लिया और उसकी इलाज के दौरान मौत हो गई थी। मौत की खबर जब उसे मिली तो उसने भी आज जहरीला पदार्थ खाकर अपनी जान देने की कोशिश की।

इश्तियाक ने बताया कि उसका भांजा इरफान लड़की की मौत होने पर जान देने की बात कह रहा था कि अब उसे भी नहीं जिंदा रहना है। कुलपहाड़ क्षेत्र में अपने ननिहाल में इरफान रह रहा था जहां उसका एक लड़की से प्रेम-प्रसंग हो गया। जिसकी जानकारी परिवार के लोगों को नहीं थी। 2 दिन पूर्व उक्त किशोरी ने जहरीला पदार्थ खा लिया था जिसकी इलाज के दौरान मौत हो गई है। उसी के सदमें में उसने यह कदम उठा लिया और जान देने की कोशिश की है। वहीं जिला अस्पताल में तैनात डॉक्टर जितेन्द्र बताते हैं कि युवक की हालत गंभीर है यही वजह है कि उसका प्राथमिक उपचार करने के बाद उसे झांसी मेडिकल के लिए रेफर कर दिया गया। बताया जाता है कि प्रेमी-प्रेमिका अलग-अलग संप्रदाय से है।

Anant kumar shukla

Anant kumar shukla

Content Writer

अनंत कुमार शुक्ल - मूल रूप से जौनपुर से हूं। लेकिन विगत 20 सालों से लखनऊ में रह रहा हूं। BBAU से पत्रकारिता में पोस्ट ग्रेजुएशन (MJMC) की पढ़ाई। UNI (यूनिवार्ता) से शुरू हुआ सफर शुरू हुआ। राजनीति, शिक्षा, हेल्थ व समसामयिक घटनाओं से संबंधित ख़बरों में बेहद रुचि। लखनऊ में न्यूज़ एजेंसी, टीवी और पोर्टल में रिपोर्टिंग और डेस्क अनुभव है। प्रिंट, इलेक्ट्रॉनिक और डिजिटल मीडिया प्लेटफॉर्म पर काम किया। रिपोर्टिंग और नई चीजों को जानना और उजागर करने का शौक।

Next Story