Mahoba: दीवार के मलबे में दबने से 3 वर्ष की मासूम बच्ची सहित उसकी मां गंभीर रूप से घायल, दोनों की हालत नाजुक

Mahoba: महोबा में बीते 3 दिनों से हुई बारिश के चलते कच्चे मकान की दीवार गिरने से 3 साल की मासूम बच्ची सहित उसकी मां मलबे में दबकर गंभीर रूप से घायल हो गए।

Imran Khan
Report Imran Khan
Published on: 13 Oct 2022 2:36 PM GMT
Mahoba News
X

घायलों को अस्पताल ले जाते हुए। 

Mahoba: महोबा में बीते 3 दिनों से हुई बारिश (Heavy Rain In Mahoba) के चलते कच्चे मकान की दीवार गिरने से 3 साल की मासूम बच्ची सहित उसकी मां मलबे में दबकर गंभीर रूप से घायल हो गए। स्थानीय लोगों की मदद से घायल मां-बेटी को इलाज के लिए एंबुलेंस से महोबा जिला अस्पताल लाया गया, जिनका प्राथमिक उपचार करने के बाद हालत नाजुक देखते हुए डॉक्टर द्वारा झांसी मेडिकल के लिए रेफर कर दिया है। जहां मां बेटी की हालत नाजुक बनी हुई है।

बारिश के चलते मकान की कच्ची दीवार भरभरा कर गिरी

दरअसल यह मामला जनपद के श्रीनगर कोतवाली कस्बा के मोहल्ला देवबाग की है। जहां रहने वाले हरिदास श्रीवास की 20 वर्षीय पत्नी रोशनी और उसकी 3 वर्षीय पुत्री महक घर पर मौजूद थी जबकि घर के अन्य लोग खेत पर कृषि कार्य करने गए हुए थे। तभी अचानक बारिश के चलते मकान की कच्ची दीवार भरभरा कर गिर गई, जिसकी चपेट में मां बेटी दोनों आ गए। चीख पुकार सुन पड़ोस में रहने वाले लोग और ग्रामीण इकट्ठा हो गए जहां सभी ने बमुश्किल मां बेटी को बाहर निकाला है।

मां बेटी की हालत नाजुक बनी हुई है: डॉक्टर

दोनों की हालत गंभीर देखते हुए एंबुलेंस से परिवार के लोग महोबा जिला अस्पताल लेकर पहुंचे, जहां इमरजेंसी वार्ड में तैनात डॉक्टर द्वारा मां-बेटी का इलाज किया गया है। लेकिन प्राथमिक उपचार के बाद भी हालत में कोई सुधार होता न देख डॉक्टरों ने उसे झांसी मेडिकल के लिए रेफर कर दिया है। डॉक्टर बताते हैं कि मां बेटी की हालत नाजुक बनी हुई है।

Deepak Kumar

Deepak Kumar

Next Story