×

Mahoba: दिवाली के पटाखों में जली ऑटो पार्ट्स की दुकान, लाखों का सामान राख

Mahoba: जनपद के चरखारी तहसील के शेखनफाटक में ऑटोपार्ट की दुकान में पटाखों की चिंगारी से आग लग गई, जिससे दुकान में रखा लाखो का समान जलकर राख हो गया।

Imran Khan
Report Imran Khan
Published on: 25 Oct 2022 1:59 PM GMT
Mahoba News
X

जली हुई ऑटो पार्ट्स की दुकान। 

Mahoba: जनपद के चरखारी तहसील (Charkhari Tehsil) के मोहल्ला शेखनफाटक (Mohalla Shekhan Phatak) में स्थित न्यू निजामी वर्कशाप एवं ऑटोपार्ट की दुकान में बीती रात्रि लगभग 9 बजे दिवाली में पटाखों की चिंगारी बन्द दुकान में जा गिरी, जिससे दुकान में रखे मोबीऑयल के डब्बों ने आग पकड़ ली। आग की लपटे दुकान से बाहर निकलने लगी, जिससे मौके पर बैठे शंकर दादा ने देखा और दुकानदार शेख वफाती उर्फ मोनू मिस्त्री निवासी कजियाना चरखारी को सूचना दी, तब जाकर दुकानदार ने पहुंच कर दुकान की शटर खोली तो देखा कि दुकान में आग की लपटें उठ रही थी और दुकान में रखा सारा सामान धू-धू कर जल रहा था।

घंटों की कड़ी मेहनत के बाद आग पर पाया काबू

तत्काल ही मुहल्ले के लोग एकत्र हो गए और सब ने मिलकर घण्टों आग में पानी डालकर आग को शांत कराया तब जाकर आग में काबू पाया गया ,लेकिन दुकान में रखा सारा सामान जलकर राख हो गया है, जिससे दुकानदार शेख वफाती उर्फ मोनू मिस्त्री व उसके पिता कल्लू का का हाल बेहाल है।

4 लाख 50 हजार का माल जलकर हुआ राख: दुकानदार

दुकानदार ने बताया कि उसकी दुकान में लगभग 4 लाख 50 हजार का माल रखा था व पूरा माल जल गया है। हालांकि घटना स्थल में सदर लेखपाल लक्षमण यादव ने पहुंच कर आग से हुए नुक्सान का आकलन कर मुआवजा दिलाने का भरोसा दिलाया है।

Deepak Kumar

Deepak Kumar

Next Story