×

Mahoba News: महोबा के दबंग नशेबाज, हिम्मत तो देखिए, छीन रहे पुलिस की राइफल

Mahoba News: यह पूरा मामला रात के समय का है जब शहर के चरखारी बाईपास में एक तेज रफ्तार वैगनआर कार ने तीन बाइकों और एक अन्य कार में जोरदार टक्कर मार दी।

Imran Khan
Report Imran Khan
Published on: 26 Oct 2022 3:43 AM GMT
Mahoba News
X

दबंगों ने पुलिसकर्मी की राइफल छीनने का किया प्रयास (photo: social media )

Mahoba News: महोबा में शराब के नशे में धुत कार सवार दबंगों ने एक पुलिसकर्मी की राइफल छीनने का प्रयास किया है जिसका वीडियो भी कैमरे में कैद हो गया। कार सवार दबंगों ने तीन बाइक और एक अन्य कार को टक्कर मारी जिसमें 6 लोग घायल हो गए। जब कोबरा पुलिस पहुंची तो उनके साथ दबंगों ने न केवल अभद्रता की बल्कि एक पुलिसकर्मी की राइफल छीनने का भी प्रयास किया। सूचना मिलते ही शहर कोतवाली पुलिस भी मौके पर पहुंच गई तब कहीं जाकर चारों युवकों को हिरासत में लिया गया।

दरअसल, यह पूरा मामला रात के समय का है जब शहर के चरखारी बाईपास में एक तेज रफ्तार वैगनआर कार ने तीन बाइकों और एक अन्य कार में जोरदार टक्कर मार दी। इस टक्कर में 6 लोग घायल हो गए। रोड एक्सीडेंट करने के बाद शराबी युवकों ने जमकर हंगामा किया। बताया जाता है कि वैगनआर में सवार चार युवक शराब के नशे में थे। इसके चलते तेज रफ्तार के कारण हादसा हो गया। मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को अस्पताल पहुंचाया। वहीं कोबरा ड्यूटी कर रहे पुलिसकर्मियों के साथ वैगनआर कार सवार दबंगों ने अभद्रता करना शुरू कर दी । हद तो तब हो गई जब एक पुलिसकर्मी की राइफल छीनने का भी प्रयास शराबी दबंग ने कर डाला जिसका वीडियो भी कैमरे में कैद की हुआ है।

पुलिस कर्मियों से अभद्रता

शराब के नशे में युवक पुलिस कर्मियों से अभद्रता करने की सूचना मिलते ही शहर कोतवाली पुलिस भी मौके पर पहुंची तब कहीं जाकर चारों युवकों को हिरासत में लिया गया है। बताया जाता कि सभी युवक शराब के नशे में थे और तेज रफ्तार कार चला रहे थे जिसके चलते सड़क हादसा हुआ और जब आरोपियों को पुलिसकर्मी अपने साथ चलने के लिए बोले तो दबंगों ने अभद्रता कर दी इस दौरान काफी देर तक नोंकझोंक होती रही और एक पुलिसकर्मी की राइफल छीनने का भी प्रयास किया है। सभी आरोपी कौन थे कहां से आए थे इसको लेकर पुलिस पूछताछ करने में जुटी हुई है।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story