×

Mahoba: मन्नत पूरी करने जा रहे श्रद्धालुओं से भरा पिकअप वाहन पलटा, 6 बच्चों सहित दो दर्जन लोग घायल

Mahoba: महोबा में श्रद्धालुओं से भरा पिकअप वाहन तेज रफ्तार के चलते अनियंत्रित हो गया और वाहन के पलट जाने से 6 बच्चों सहित तकरीबन 25 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए।

Imran Khan
Report Imran Khan
Published on: 4 July 2022 11:08 AM GMT
Mahoba News
X

घायल हुए लोग अस्पताल पहुंचे। 

Mahoba: महोबा में श्रद्धालुओं से भरा पिकअप वाहन तेज रफ्तार के चलते अनियंत्रित हो गया और वाहन के पलट जाने से 6 बच्चों सहित तकरीबन 25 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। घायलों में महिलाएं भी शामिल है। सभी लोग एक मन्नत को करने के लिए मदारन देवी मंदिर जा रहे थे और रफ्तार के चलते पिकअप वाहन पलटने से यह बड़ा हादसा हुआ है।

दरअसल यह भीषण सड़क हादसा चरखारी कोतवाली क्षेत्र (Charkhari Kotwali area) के मदारन देवी मंदिर के रास्ते पर हुआ है। बताया जाता है कि ग्राम फतेहपुर का रहने वाला सियाराम पासवान का परिवार मन्नत पूरी करने के लिए पूरे परिवार के साथ एक पिकअप वाहन में सवार होकर मदारन देवी मंदिर जा रहे थे। बताया जाता है कि सियाराम के पिता रतिराम ने अपने नाती सहदेव तबीयत खराब होने पर उसका ऑपरेशन के दौरान उसके सही होने व जीवन की कामना करते हुए मन्नत की थी और इस मन्नत को पूरा करने के लिए देवी मां के दरबार में बकरा चढ़ाने पूरा परिवार मदारन देवी के लिए पिकअप वाहन में सवार होकर निकला था। वाहन में छोटे-छोटे बच्चों सहित महिलाएं भी शामिल थी।

रफ़्तार के चलते पिकअप पलटा

बताया जाता है कि जैसे ही वाहन मदारन देवी मंदिर महोबा रोड पर पहुंचा तभी अचानक रफ़्तार के चलते पिकअप वाहन से चालक का नियंत्रण खो गया और देखते ही देखते पिकअप वाहन पलट गया। सड़क हादसे के बाद चीख-पुकार मच गई। सूचना मिलते ही स्थानीय पुलिस और एंबुलेंस की मौके पर पहुंची। स्थानीय लोगों की मदद से सभी घायलों को इलाज के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र चरखारी लाया गया। जहां से गंभीर घायलों को महोबा जिला अस्पताल के लिए रिफर कर दिया गया।

ये लोग हुए घायल

घायल बच्चों की उम्र पांच से सात वर्ष के बीच है। वहींस घायलों में महिलाएं भी शामिल है। सड़क हादसे में किशोरी बाल्मीकि ,गुड़िया, नंदकिशोर, सुमन, कुसमा, मनीष, हेमा, रोहित, नैंसी, जसोदा, ज्योति, पूजा, तमन्ना, चाहत, आरोही, राधा आदि लोग घायल हुए है।

Deepak Kumar

Deepak Kumar

Next Story