×

Mahoba News: एसपी आवास से चंद गज की दूरी पर घर से लाखों की नगदी सहित सोने चांदी के जेवरात किए पार

Mahoba News: घटना की सूचना मिलते ही सीओ सिटी ने शहर कोतवाली पुलिस के साथ मौके पर पहुँचकर मामले की जांच पड़ताल शुरू कर दी है।

Imran Khan
Report Imran Khan
Published on: 3 Nov 2022 10:48 AM GMT
Mahoba robbery
X

लाखों की नगदी सहित सोने चांदी के जेवरात की चोरी  (फोटो: सोशल मीडिया )

Mahoba News: बुन्देलखण्ड के महोबा जिले में पुलिस से बेखौफ बदमाशों ने एसपी आवाज से चंद कदमों की दूरी पर शिक्षक के सूने घर को निशाना बनाकर नगदी सहित लाखों के जेवरात पार कर पुलिस को खुली चुनौती दी है। चोरी की सनसनीखेज वारदात से इलाके में हड़कम्प मच गया। तो वहीं घटना की सूचना मिलते ही सीओ सिटी ने शहर कोतवाली पुलिस के साथ मौके पर पहुँचकर मामले की जांच पड़ताल शुरू कर दी है।

दरअसल मामला शहर कोतवाली क्षेत्र के सुभाष नगर इलाके में स्थित एसपी आवास के पास का है जहां के रहने वाले जागेश्वर गौतम बीते रोज परिवार सहित अपने रिश्तेदार की बेटी के जन्मदिन कार्यक्रम में शामिल होने के लिए कबरई कस्बा गए थे। तभी अज्ञात चोरों ने सूने घर को निशाना बनाकर मकान के ताले तोड़ मकान में रखी ₹175000 की नकदी सहित 15 लाख रुपए की कीमत के सोने चांदी के जेवरात पार कर मौके से फरार हो गए। सुबह जब पीड़ित परिवार वापस घर लौटा तो घर के अंदर बिखरा पड़ा सामान देखकर परेशान हो गया । आनन-फानन में पीड़ित परिवार की सूचना पर शहर कोतवाली पुलिस के साथ मौके पर पहुँचे। सीओ सदर रामप्रवेश राय ने मामले की गहनता से जांच पड़ताल शुरू कर दी है तो वहीं एसपी आवास के पास हुई चोरी की घटना से इलाके में हड़कंप मचा हुआ है । पुलिस ने पीड़ित की तहरीर के आधार पर जल्द चोरी का खुलासा करने की बात की है।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story