TRENDING TAGS :

Aaj Ka Rashifal

Mahoba News: बाराती बस आई करंट की चपेट में, दूल्हे के पिता सहित तीन लोग झुलसे

Mahoba News: दूल्हे के पिता ओमप्रकाश की हालत नाजुक बताई जा रही है। इसी लिए उसे प्राथमिक उपचार के बाद झांसी मेडिकल के लिए रेफर कर दिया गया है।

Imran Khan
Report Imran Khan
Published on: 26 Jan 2023 2:42 PM GMT
Mahoba Baraati bus came in the grip of current
X

Mahoba Baraati bus came in the grip of current

Mahoba News: महोबा में शादी में शादी में जा रही बस अचानक हाईटेंशन विद्युत लाइन की चपेट में आ गई। बस में सवार दूल्हे का पता, चालक और क्लीनर गंभीर रूप से झुलस गए। जिसमे दूल्हे की पिता की हालत नाजुक बताई जा रही है। सूचना पर पहुंची पुलिस ने सभी घायलों को इलाज के लिए जिला अस्पताल पहुचाया दिया है। घटना के कारणों की जांच की जा रही है।

ये थी घटना

दरअसल पूरी घटना शहर कोतवाली क्षेत्र के ललिताभवन के पास की है। बताया जाता है, कि यहां रहने वाले 45 वर्षीय ओमप्रकाश साहू के पुत्र अमित साहू की बारात महोबा से मध्य प्रदेश के सरबई गांव जानी थी। शादी की खुशियों में लगा परिवार बारात जाने की तैयारी कर रहा था। इसी दौरान बरात ले जाने के लिए सड़क पर खड़ी बस में सवार पिता ओमप्रकाश बस को आवास तक ले जाने लगे। चालक नबाब रज्जाक बस को चला रहा था। जबकि बस में दूल्हे का पिता ओमप्रकाश सहित बस क्लीनर सवार थे। रास्ते मे पढ़ने वाले हाईटेंशन विद्युत लाइन से अंजान बस चालक बस को लेकर जा रहे था। तभी अचानक हाईटेंशन लाइन की चपेट में बस आ गई।

बस में सवार दूल्हे का पिता ओमप्रकाश के अलावा चालक नवाब रज्जाक और क्लीनर गंभीर रूप से झुलस गए। इस हादसे की खबर मिलते ही हड़कंप मच गयी। खबर मिलते ही शहर कोतवाली पुलिस सहित आला अधिकारी मौके पर पहुंच गए। एंबुलेंस की मदद से सभी घायलों को इलाज के लिए जिला अस्पताल ले जाया गया। इस दौरान घायल बस का क्लीनर एम्बूलेंस से उतरकर भाग गया। जबकि दो लोगों को इलाज के लिये अस्पताल में भर्ती कराया गया है। दूल्हे के पिता ओमप्रकाश की हालत नाजुक बताई जा रही है। इसी लिए उसे प्राथमिक उपचार के बाद झांसी मेडिकल के लिए रेफर कर दिया गया है।

सदमे में परिवार

इस हादसे से पूरा परिवार सदमे में है। वहीं विद्युत विभाग पर लापरवाही का आरोप लग रहा है। स्थानीय लोगों का कहना है कि पूर्व में कई बार मोहल्ले से हाईटेंशन लाइन हटाए जाने की मांग की जाती रही है। विभाग के बेपरवाही का ही ये नतीजा है। गनीमत रही कि बस में सिर्फ तीन लोग ही सवार थे। यदि पूरी बारात बस में होती तो एक बड़ा हादसा हो सकती थी। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Anant kumar shukla

Anant kumar shukla

Content Writer

अनंत कुमार शुक्ल - मूल रूप से जौनपुर से हूं। लेकिन विगत 20 सालों से लखनऊ में रह रहा हूं। BBAU से पत्रकारिता में पोस्ट ग्रेजुएशन (MJMC) की पढ़ाई। UNI (यूनिवार्ता) से शुरू हुआ सफर शुरू हुआ। राजनीति, शिक्षा, हेल्थ व समसामयिक घटनाओं से संबंधित ख़बरों में बेहद रुचि। लखनऊ में न्यूज़ एजेंसी, टीवी और पोर्टल में रिपोर्टिंग और डेस्क अनुभव है। प्रिंट, इलेक्ट्रॉनिक और डिजिटल मीडिया प्लेटफॉर्म पर काम किया। रिपोर्टिंग और नई चीजों को जानना और उजागर करने का शौक।

Next Story