×

Mahoba News: फोन पर प्रेमिका से विवाद के बाद प्रेमी ने सूने घर में फाँसी लगाकर दी जान, जानें पूरा मामला

Mahoba News: महोबा जिले के झिरसहेवा गाँव में प्रेमिका से हुए विवाद के बाद प्रेमी युवक ने सूने घर में फांसी लगाकर जान दे दी । प्रेमिका से फोन कॉल पर विवाद हो गया था।

Imran Khan
Report Imran Khan
Published on: 27 Oct 2022 10:41 AM GMT
After dispute with girlfriend over phone in Mahoba, lover hanged himself in the house, know the whole matter
X

महोबा: फोन पर प्रेमिका से विवाद के बाद प्रेमी ने सूने घर में फाँसी लगाकर दी जान, जानें पूरा मामला

Click the Play button to listen to article

Mahoba News Today: महोबा जिले के कबरई थाना क्षेत्र अन्तर्गत झिरसहेवा गाँव में प्रेमिका से हुए विवाद के बाद प्रेमी युवक ने सूने घर में फांसी लगाकर जान दे दी । बताया जाता है कि प्रेमिका से फोन कॉल पर बात के दौरान हुए विवाद के बाद युवक ने सूने घर में फांसी लगा ली। प्रेमिका की सूचना पर घर पहुंचे भाई द्वारा आनन-फानन में युवक को फांसी के फंदे से उतारकर इलाज के लिए सीएससी कबरई ले जाया गया जहां से प्राथमिक उपचार के बाद उसकी हालत चिंताजनक होने पर डॉक्टर ने उसे जिला अस्पताल रैफर कर दिया। परिजन उसे इलाज के लिए जिला अस्पताल लेकर पहुंचे जहां डाक्टर ने उसे देखते ही मृत घोषित कर दिया युवक की मौत से परिजनों में कोहराम मच गया। तो वहीं सूचना पर पहुंची पुलिस ने मृतक के शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम को भेज मामले की जांच पड़ताल शुरू कर दी है।

प्रेम प्रसंग का मामला

दरअसल मामला कबरई थाना क्षेत्र के झिरसहेवा गांव का है जहां हमीरपुर जनपद के मौदहा थानाक्षेत्र अन्तर्गत अछरेला गांव के रहने वाले आसाराम कुशवाहा का 20 वर्षीय पुत्र रामनारायण झिरसहेवा गांव में रहता था। परिजनों की मानें तो मृतक का कबरई थाना क्षेत्र के अलीपुरा गांव की रहने वाली एक युवती से प्रेम प्रसंग चल रहा था बीती रात की मृतक रामनारायण अपनी प्रेमिका से फोन पर बात कर रहा था फोन पर बात करते समय प्रेमिका से किसी बात को लेकर मृतक प्रेमी रामनारायण का विवाद हो गया जिसके बाद प्रेमी ने प्रेमिका को बताते हुए सूने घर में फांसी लगा ली प्रेमिका ने मृतक के छोटे भाई जयनारायण को सूचना दी कि उसके भाई ने फांसी लगा ली है।

युवक की मौत से परिजनों में कोहराम

मृतक का भाई आनन-फानन में झिरसहेवा गांव पहुंचा जहां उसने भाई को फांसी के फंदे से उतारकर इलाज के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र कबरई ले गया जहां प्राथमिक उपचार के बाद उसकी हालत चिंताजनक होने पर डॉक्टर ने उसे जिला अस्पताल रैफर कर दिया। आनन-फानन में परिजन उसे इलाज के लिए जिला अस्पताल लेकर पहुंचे जहां डॉक्टर ने उसे देखते ही मृत घोषित कर दिया युवक की मौत से परिजनों में कोहराम मच गया है।

raतो वहीं अस्पताल प्रशासन की सूचना पर पहुंची पुलिस ने मृतक के शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम को भेज मामले की गहनता से जांच पड़ताल शुरू कर दी है। तो वहीं मृतक के परिजनों ने पुलिस को तहरीर देकर मामले की निष्पक्ष जांच कर दोषियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई करने की मांग की है।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story