×

Mahoba News: सगे साले ने जीजा को चलती ट्रेन से फेंका, धड़ से अलग हुए दोनों हाथ

Mahoba News Today: इस हादसे में जीजा के दोनों हाथ कट गए हैं और गंभीर अवस्था में उसे जिला अस्पताल से प्राथमिक उपचार के बाद झांसी मेडिकल के लिए रेफर कर दिया गया, जबकि आरोपी साला मौके से फरार है ।

Imran Khan
Report Imran Khan
Published on: 17 Jan 2023 3:27 PM GMT
Mahoba Brother in law threw from a moving train
X

Mahoba Brother in law threw from a moving train

Mahoba News: महोबा में रिश्ते की मर्यादाओं को तार-तार करता एक मामला सामने आया है। जिसमें सगे साले ने अपने ही जीजा को ट्रेन से धक्का देकर नीचे फेंक दिया। इस हादसे में जीजा के दोनों हाथ कट गए हैं और गंभीर अवस्था में उसे जिला अस्पताल से प्राथमिक उपचार के बाद झांसी मेडिकल के लिए रेफर कर दिया गया, जबकि आरोपी साला मौके से फरार है । पुलिस आरोपी की तलाश में जुटी है।

शाले ने लगाया चोरी का आरोप

रिश्तों की मर्यादाओं को तार-तार करता हुआ यह मामला महोबा शहर कोतवाली क्षेत्र के बरीपुरा गांव से जुड़ा है। बताया जाता है कि मऊरानीपुर जनपद के ग्राम टेहरका का रहने वाला भैयालाल अपनी पत्नी को लेने के लिए अपनी ससुराल महोबा के ग्राम बरीपुरा पहुंचा था, लेकिन यहां तो ससुराल पहुंचे दामाद का स्वागत तो दूर बल्कि उसके ऊपर उसके सगे साले मोती ने चोरी का आरोप लगा दिया।

हद तो तब हो गई जब साले ने जीजा की गिरफ्तारी के लिए पुलिस को भी बुला लिया। मौके पर पहुंची पुलिस ने उसे कई घंटे थाने में बैठा रखा और बाद में आपसी राजीनामे पर छोड़ दिया गया, लेकिन फिर भी जीजा-साले के बीच उत्पन्न हुआ विवाद खत्म नहीं हुआ।

दुबारा ससुराल न आने की दी थी धमकी

आरोप है कि साले मोती ने अपनी बहन को भी जीजा के साथ नहीं भेजा और खुद जीजा को दुत्कार कर जाने की धमकी दें दी और दोबारा ससुराल आने पर जान से मारने की धमकी दी गई। यही नहीं साला खुद अपने जीजा को अपने साथ लेकर घर छोड़ने की बात कहकर ट्रेन में बैठ गया। इंटरसिटी एक्सप्रेस ट्रेन में जाते समय साले और जीजा के बीच कहा-सुनी होने लगी इसी दौरान साले ने कुलपहाड़ के पास ट्रेन से जीजा को धक्का दे दिया। रेलवे ट्रेक में गिरते ही जीजा के दोनों हाथ कटकर अलग हो गए।

आरपीएफ ने अस्पताल में कराया भर्ती

रेलवे ट्रेक में युवक के गिरने की सूचना मिलते ही आरपीएफ पुलिस मौके पर पहुंची और खून से लथपथ भैयालाल को जिला अस्पताल पहुंचाया गया। जहां डॉक्टरों ने उसकी हालत नाजुक देखते हुए प्राथमिक उपचार के बाद झांसी मेडिकल के लिए रेफर कर दिया गया। साले की इस करतूत को लेकर चर्चा का बाजार गर्म है। अपनी ही बहन की मांग उजाड़ने के लिए जीजा को मारने की कोशिश कर डाली। जीजा का कसूर सिर्फ इतना था कि पत्नी को लेने गया था और विवाद होने पर उसके ही साले ने उसे अपमानित किया और जान से मारने के लिए चलती ट्रेन से फेंक दिया। अभी भी घायल जीजा भैयालाल की हालत नाजुक बनी हुई है।

Anant kumar shukla

Anant kumar shukla

Content Writer

अनंत कुमार शुक्ल - मूल रूप से जौनपुर से हूं। लेकिन विगत 20 सालों से लखनऊ में रह रहा हूं। BBAU से पत्रकारिता में पोस्ट ग्रेजुएशन (MJMC) की पढ़ाई। UNI (यूनिवार्ता) से शुरू हुआ सफर शुरू हुआ। राजनीति, शिक्षा, हेल्थ व समसामयिक घटनाओं से संबंधित ख़बरों में बेहद रुचि। लखनऊ में न्यूज़ एजेंसी, टीवी और पोर्टल में रिपोर्टिंग और डेस्क अनुभव है। प्रिंट, इलेक्ट्रॉनिक और डिजिटल मीडिया प्लेटफॉर्म पर काम किया। रिपोर्टिंग और नई चीजों को जानना और उजागर करने का शौक।

Next Story