Mahoba News: सड़क किनारे खड़े व्यक्ति को ट्रक ने रौंदा, गुस्साए लोगों ने लगाया जाम

Mahoba News Today: महोबा में शाम के समय सड़क किनारे खड़े एक व्यक्ति को तेज रफ्तार ओवरलोड ट्रक ने रौंद दिया, जिससे उसकी मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई।

Imran Khan
Report Imran Khan
Published on: 20 Dec 2022 6:15 PM GMT
Fatehpur News In Hindi
X

बाइक के साथ मिला अज्ञात युवक का शव (photo: social media )

Mahoba News: महोबा में शाम के समय सड़क किनारे खड़े एक व्यक्ति को तेज रफ्तार ओवरलोड ट्रक ने रौंद दिया, जिससे उसकी मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। आरोपी चालक ट्रक छोड़कर मौके से फरार हो गया है तो वही घटना से आक्रोशित लोगों ने जिला अस्पताल के बाहर सड़क पर बैठकर जाम लगा दिया और जमकर प्रदर्शन किया है।

ये है मामला

दरअसल आपको बताते हैं कि यह घटना लवकुशनगर रोड के पास की है। जहां तेज रफ्तार से आ रहे अनियंत्रित ओवरलोड ट्रक ने सड़क किनारे खड़े व्यक्ति को रौंद दिया जिससे उसकी मौके पर मौत हो गई। घटित इस हादसे के बाद लोगों की भीड़ इकट्ठा हो गई। बताया जाता है कि शहर के कसौरा टोरी मोहल्ले में रहने वाला 48 वर्षीय अधेड़ व्यक्ति यासीन पुत्र मुन्ना अपने निजी काम से लवकुशनगर रोड पर अपनी बाइक को किनारे खड़ा कर फोन पे बात कर रहा था, तभी वहां से गुजर रहे ओवरलोड तेज रफ्तार ट्रक ने उसे रौंद दिया और ट्रक छोड़कर चालक मौके से फरार हो गया।

आक्रोशित लोगों ने जाम लगाकर प्रदर्शन किया शुरू

हादसा इतना दर्दनाक था कि मृतक का शरीर बुरी तरीके से कुचल गया। सूचना मिलते ही पुलिस और एंबुलेंस पहुंच गई। शव को मोर्चरी हाउस में रखवा कर पुलिस अग्रिम कार्रवाई में जुटी है तो इसी दौरान आक्रोशित लोगों ने जिला अस्पताल के बाहर जाम लगाकर प्रदर्शन शुरू कर दिया और पुलिस प्रशासन के खिलाफ नारेबाजी की गई। कोतवाली पुलिस ने आक्रोशित लोगों को मुश्किल शांत कराते हुए उक्त मामले में उचित कार्रवाई का आश्वासन दिया।

Deepak Kumar

Deepak Kumar

Next Story