×

Mahoba: युवक ने सुसाइड नोट लिख ट्रेन से कटकर दी जान, परिजनों में मचा कोहराम

Mahoba: बुन्देलखण्ड के महोबा जिले में युवक ने फेसबुक में सुसाइड नोट पोस्ट करने के बाद ट्रेन से कटकर आत्महत्या कर ली है।

Imran Khan
Report Imran Khan
Published on: 20 Nov 2022 10:48 AM GMT
Mahoba News
X

युवक ने ट्रेन से कटकर दी जान

Mahoba: बुन्देलखण्ड के महोबा जिले में युवक ने अज्ञात कारणों के चलते ट्रेन से कटकर अपनी जीवनलीला समाप्त कर ली है। बताया जाता है कि युवक ने फेसबुक में सुसाइड नोट पोस्ट करने के बाद ट्रेन से कटकर आत्महत्या कर ली है। युवक की मौत से परिजनों में कोहराम मचा हुआ हैं । तो वहीं सूचना पर पहुँची पुलिस ने मृतक के शव को कब्जे में लेकर अग्रिम कार्यवाही शुरू कर दी है।

ये है मामला

दरअसल मामला कबरई थानाक्षेत्र के झांसी मानिकपुर रेलवे ट्रैक का है जहा कबरई कस्बे के अंबेडकर नगर इलाके के रहने वाले संजय कुशवाहा ने फेसबुक पर सुसाइड नोट लिखकर डाला और घर से निकल कर रेलवे ट्रैक पहुंच गया फेसबुक स्टेटस के माध्यम से फेसबुक पर संजय का स्टेटस देखकर घरवालों ने खोजबीन शुरू कर दी है। तभी जानकारी मिली की रेलवे ट्रैक पर एक युवक का कटा हुआ शव पड़ा है।

किसी युवक ने ट्रेन से कटकर की आत्महत्या

परिजनों ने जब मौके पर जाकर देखा तो शिनाख्त संजय कुशवाहा पुत्र बच्चू कुशवाहा के रूप में की। सुबह सूचना मिली की किसी युवक ने ट्रेन से कटकर आत्महत्या कर ली है। मृतक युवक की दस माह पूर्व सम्मेलन से शादी हुई थी। युवक की मौत की खबर से परिजनों में कोहराम मचा हुआ है। तो वहीं मौके पर पहुंची पुलिस ने शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम को भेज अग्रिम कार्रवाई जुट गई है।

पुलिस ने इस मामले की कर रही जांच

जानकारी के मुताबिक संजय ने रोशन सिंह बदन सिंह गायत्री कॉलेज कबरई महोबा, मानव कल्याण सेवा समिति इंटर कॉलेज नहदौरा से पढ़ाई की थी। उसने आत्महत्या क्यों की पुलिस इस मामले की जांच कर रही है।

Deepak Kumar

Deepak Kumar

Next Story