TRENDING TAGS :

Aaj Ka Rashifal

Mahoba News: पीएम मोदी की मां के सेहतमंद होने के लिए मंदिर में हुआ हवन तो मजार में हुई दुआ

Mahoba News: महोबा शहर के प्राचीन संकट मोचन श्री हनुमान धाम में लोगों ने हनुमान चालीसा का पाठ और हवन किया है वहीँ शहर के गरीब दाताशाह की मजार में इकट्ठा हुए मुस्लिम समुदाय के लोगों ने भी प्रधानमंत्री मोदी की मां की तबीयत के लिए सलामती की दुआ की है।

Imran Khan
Report Imran Khan
Published on: 28 Dec 2022 2:16 PM GMT
Mahoba News
X

Mahoba News (Newstrack)

Mahoba News: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की मां की अचानक तबीयत खराब होने की खबर जैसे ही बुंदेलखंड के महोबावासियों को पहुंची तो मंदिरों में प्रार्थनाओं और मजारों में दुआओं का दौर शुरू हो गया। महोबा शहर के प्राचीन संकट मोचन श्री हनुमान धाम में लोगों ने हनुमान चालीसा का पाठ और हवन किया है वहीँ शहर के गरीब दाताशाह की मजार में इकट्ठा हुए मुस्लिम समुदाय के लोगों ने भी प्रधानमंत्री मोदी की मां की तबीयत के लिए सलामती की दुआ की है। इस दुआ में मरदरसे में पढ़ने वाले मासूम बच्चे भी शामिल हुए। सभी ईश्वर से उनके बेहतर स्वास्थय की कामना करते देखें गए है।

दरअसल आपको बता दें कि देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की मां हीराबेन की अचानक तबीयत खराब हो गई है। इसके बाद से पूरे देश में प्रार्थना का दौर शुरू हो गया है तो वहीं बुंदेलखंड के महोबा में भी उनकी सलामती की दुआ की जा रही है। महोबा में हिन्दू और मुसलमान दोनों धर्मों के लोग उनकी सलामती की दुआ कर रहे है।

महोबा शहर के तहसील चौराहे के संकट मोचन श्री हनुमान धाम में इकठ्ठा हुए लोगों ने हनुमान चालीसा का पाठ किया है। मंदिर में हवन पूजन कर पीएम मोदी के जल्द स्वस्थय होने की ईश्वर से प्रार्थना की है।

बीजेपी नेता आशीष शिवहरे बताते है कि जब से पीएम मोदी की मां की तबियत ख़राब होने की खबर मिली है हम लोग ईश्वर से प्रार्थना कर रहे है उन्होने बताता कि प्राचीन श्री हनुमान मंदिर में पूजा अर्चना की जा रही है।

हम सभी उनके अच्छे होने की कामना कर रहे है। उनकी दीर्घायु के लिए हवन किया जा रहा है उन्होंने एक युव पुरुष को जन्म दिया है हम उन्हें नमन करते है उनके जल्दी ठीक होने के लिए ही ये पूजा की जा रही है।

वहीँ दूसरी तरफ महोबा शहर के सुभाष चौक इलाके के पास की है। जहां पर गरीब दाताशाह दरगाह में इकट्ठा हुए मुस्लिम समुदाय के लोगों ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की मां की तबीयत की सलामती की दुआ की।

हाथों को दुआ में उठाते हुए मुस्लिम समुदाय के लोगों ने अल्लाह से दुआ की कि देश के प्रधानमंत्री की मां की तबीयत में जल्द से जल्द सुधार हो जाए। इस दुआ में मासूम बच्चों के साथ-साथ बुजुर्ग और युवा भी शामिल हुए।

दरगाह में इक्कठा हुए लोगों में सरफराज, रोहित अंसारी बताते हैं कि उन्हें जैसे ही खबर मिली कि प्रधानमंत्री मोदी की मां की तबीयत खराब है सभी लोग दुआ के लिए आए हैं और दरगाह में इकठ्ठा होकर अल्लाह से दुआ कर रहे हैं कि प्रधानमंत्री की मां की तबीयत सही हो जाए।

यही नहीं दुआ में मदरसे में हिफ्ज की पढाई कर रहा मासूम फैजान भी पहुंचा। जिसने दुआ के लिए हाथ उठाते हुए प्रधानमंत्री मोदी की मां के सेहतमंद होने की अल्लाह से इबादत की है।

Durgesh Sharma

Durgesh Sharma

Next Story