Mahoba News: 6 वर्ष की मासूम के साथ दुष्कर्म करने वाला आरोपी गिरफ्तार, भेजा गया जेल

Mahoba News: 6 वर्ष की मासूम के साथ दुष्कर्म के मामले में पुलिस ने आज आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया।

Imran Khan
Report Imran Khan
Published on: 10 Jan 2023 11:35 AM GMT
Mahoba News
X

पुलिस के साथ गिरफ्तार आरोपी। 

Mahoba News: महोबा में बीते रोज 6 वर्ष की मासूम के साथ सुनसान इलाके में दुष्कर्म के मामले में पुलिस अधीक्षक ने गंभीरता दिखाते हुए आरोपी के खिलाफ न केवल मुकदमा दर्ज किया बल्कि आज आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया। वहीं, पुलिस ने पीड़िता का मेडिकल परीक्षण कराकर अग्रिम कार्रवाई शुरू कर दी है ।

ये है मामला

दरअसल आपको बता दें कि यह वारदात शहर कोतवाली क्षेत्र के एक गांव की है। बताया जाता है कि बीते रोज 6 साल की मासूम बच्ची अपनी मां के साथ जंगल में लकड़ी इकट्ठा करने गई हुई थी। तभी गांव का ही रहने वाला युवक जिसका नाम साहिल उर्फ गब्बू है वह बहला-फुसलाकर मासूम बच्ची को ले गया और दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दे डाला। पीड़िता की चीख-पुकार सुन उसकी मां और आसपास के लोग इकट्ठा हो गए तो आरोपी धमकाता हुआ मौके से फरार हो गया। पीड़िता ने अपनी मासूम बच्ची को ले जाकर शहर कोतवाली में आरोपी के खिलाफ नामजद तहरीर दी और बताया कि गांव के ही रहने वाला 21 वर्षीय साहिल उर्फ़ गब्बू ने उसकी मासूम बच्ची के साथ दुष्कर्म किया है।

पुलिस ने पॉक्सो एक्ट के तहत मुकादमा दर्ज

इसकी जानकारी पुलिस अधीक्षक सुधा सिंह को लगी उक्त मामले में तत्काल मुकदमा लिखने के आदेश दिए गए और पुलिस ने धारा 363, 376 एबी, 506 और 6 पॉक्सो एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया गया। फरार आरोपी की गिरफ्तारी को लेकर एसपी के सख्त आदेश के बाद गठित की गई टीम ने आरोपी को आज रैपुराखुर्द गांव के पास से गिरफ्तार किया है। पुलिस द्वारा मासूम पीड़िता का मेडिकल परीक्षण महिला अस्पताल में कराया गया तो वहीं, आरोपी के खिलाफ कार्रवाई करते हुए उसे जेल भेज दिया गया है।

Deepak Kumar

Deepak Kumar

Next Story