TRENDING TAGS :

Aaj Ka Rashifal

Mahoba News: शिवपाल को मैनपुरी और रामपुर में बड़ों के फैसले का इंतजार, फिर कोई कदम

Mahoba Shivpal news: शिवपाल ने गुजरात के मोरबी पुल हादसे के लिए सरकार के लोगों को दोषी बताया और कहा कि हिमाचल में पीएम मोदी ने फोन पर खुद कहा है जनता सब जानती है।

Imran Khan
Report Imran Khan
Published on: 6 Nov 2022 8:11 AM GMT
shivpal (Social Media)
X

shivpal (Social Media)

Click the Play button to listen to article

Mahoba Shivpal news:प्रगतिशील समाजवादी पार्टी के नेता शिवपाल यादव आज महोबा पहुंचे। उन्होंने कहा कि मैनपुरी और रामपुर उपचुनाव में बड़ों के फैसले का इंतजार कर रहे हैं। उन्होंने गुजरात के मोरबी पुल हादसे के लिए सरकार के लोगों को दोषी बताया और कहा कि हिमाचल में पीएम मोदी ने फोन पर खुद कहा है जनता सब जानती है।

महोबा में एक निजी विवाह कार्यक्रम में शामिल होने पहुंचे प्रगतिशील समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष शिवपाल यादव ने पार्टी पदाधिकारियों के साथ बैठक करते हुए पार्टी को मजबूत बनाने को लेकर चर्चा की और इस दौरान उन्होंने पत्रकारों से वार्ता करते हुए मैनपुरी और रामपुर में होने वाले उपचुनाव में बड़ों के फैसले के बाद आगे कदम उठाने की बात कही है। तब तक हम प्रगतिशील समाजवादी पार्टी को मजबूत करने में ध्यान दें रहे है। नगर निकाय चुनाव में जिला संगठन स्वतंत्र है अपने प्रत्याशी उतार कर खुद लड़ सकते हैं और सामंजस्य बनाकर भी चुनाव लड़वा सकते है।

उन्होंने गुजरात में मोरबी ब्रिज हादसे में जिम्मेदार लोगों पर कार्यवाही के साथ-साथ गुजरात सरकार के लोगों को भी दोषी बताते हुए जांच की मांग की है। जबकि हिमांचल में पीएम मोदी द्वारा बीजेपी के बागी प्रत्याशी कृपाल परमार को फोन करने के सवाल पर कहा कि ये सब लोग समझ रहे हैं और जनता भी इसे समझ रही है, मगर मुझे इस पर कोई कॉमेंट नही करना है।

प्रगतिशील समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष शिवपाल यादव ने महोबा पहुंचकर पार्टी के वरिष्ठ नेता चौधरी छत्रपाल के आवास में पार्टी पदाधिकारियों के साथ बैठक की। इस दौरान उनके द्वारा पत्रकारों से भी वार्ता की गई है।अरविंद केजरीवाल द्वारा बीजेपी को एमएलए खरीदने वाली पार्टी बताने के सवाल पर शिवपाल ने कहा कि दूसरे की बयानबाजी में कोई कमेंट नहीं करना चाहता, ये तो अरविंद केजरीवाल से ही पूछिये।

Ramkrishna Vajpei

Ramkrishna Vajpei

Next Story