×

Mahoba News: सड़क हादसे में महिला की मौत पर हंगामा और पथराव, दो सिपाही घायल

Mahoba News: महोबा में सड़क हादसे में महिला की मौत होने पर आक्रोशित परिजनों और ग्रामीणों ने सड़क को जाम कर जमकर हंगामा और पथराव भी किया, जिससे 2 पुलिसकर्मी घायल हुए हैं

Imran Khan
Report Imran Khan
Published on: 26 Nov 2022 10:52 AM GMT
Mahoba News
X

जानकारी देते हुए अधिकारी

Mahoba News: महोबा में बीती देर रात सड़क हादसे में महिला की मौत होने पर आक्रोशित परिजनों और ग्रामीणों ने सड़क को जाम कर जमकर हंगामा किया। जाम लगाए आक्रोशित परिजनों ने पथराव भी किया, जिससे 2 पुलिसकर्मी घायल हुए हैं तो वहीँ इस पथराव में एक दर्जन से अधिक वाहन क्षतिग्रस्त हो गए।

सूचना पर एसडीएम और सीओ मौके पर पहुंचे

सूचना पर एसडीएम और सीओ मौके पर पहुंचे जहाँ पुलिस बल के बाद बमुश्किल जाम खुलवाया जा सका। घायल पुलिसकर्मियों का जिला अस्पताल में मेडिकल परिक्षण कराया गया है। वहीँ जाम लगाने वाले लोगों के खिलाफ मुकदमा लिखने के आदेश एसडीएम ने दिए है।

ये है मामला

दरअसल आपको बता दें कि पूरा मामला बीती देर रात का है। बताया जाता है कि कबरई थाना क्षेत्र के उटियां गांव में रहने वाले दुर्गेश कुमार की 27 वर्षीय पत्नी रागनी अपनी मासूम बच्ची को लेकर देवर अंबिकेश के साथ बाइक से वापस अपने गांव लौट रही थी तभी उटियां गांव के पास ही एक तेज रफ्तार ट्रक ने बाइक में जोरदार टक्कर मार दी। इस भीषण टक्कर से देवर अंबिकेश और मासूम बच्ची उछलकर दूर जा गिरे जबकि महिला ट्रक के पहिए के नीचे आ गई जिससे उसकी मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई।

महिला की मौत पर परिजनों व ग्रामीणों ने हाईवे किया जाम

सड़क हादसे में महिला की मौत होने की खबर मिलते ही परिवार के लोग और ग्रामीण घटनास्थल पर इकट्ठा हो गए और देखते ही देखते हाईवे को जाम कर दिया गया। जाम लगाकर लोगों ने जमकर हंगामा किया है। जाम लगने से दोनों तरफ एक सैकड़ा से अधिक वाहन फंसे रहे।

पथराव में दो पुलिसकर्मी घायल

सूचना मिलते ही दो थानों की पुलिस मौके पर पहुँच गई। जाम लगाए लोगों को पुलिस ने समझाने की कोशिश की मगर आक्रोशित लोगों ने पथराव करना शुरू कर दिया। इस पथराव में कबरई थाने में तैनात दो पुलिसकर्मी शिवमहंत मौर्य और अर्जुन सिंह घायल हो गए। वहीँ पथराव के चलते जाम में फंसे एक दर्जन से अधिक वाहन भी क्षतिग्रस्त हुए हैं।

जाम लगाकर उत्पात मचाने की सुचना पर एसडीएम सदर जीतेन्द्र कुमार और सीओ रामप्रवेश राय भी मौके पर पहुंचे, जिनके द्वार ग्रामीणों को समझाने की बहुत कोशिश की गई ग्रामीणों के ना मानने पर पुलिस को हल्का बल का भी प्रयोग करना पड़ा जिसके बाद जाम खुल सका है। घायल दोनों पुलिसकर्मियों का मेडिकल जिला अस्पताल में कराया गया है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। वहीं, जाम लगाकर हंगामा कर पथराव करने वाले लोगों पर मुकदमा लिखने के आदेश एसडीएम ने दिए है।

Deepak Kumar

Deepak Kumar

Next Story