TRENDING TAGS :

Aaj Ka Rashifal

Mahoba News: बाइक से जा रहे दंपति से लूट, 10 हजार रुपये और मोबाइल फोन लेकर हुए फरार

यूपी में बदमाशों के हौसले बुलंद होते जा रहे हैं। हाल ही में दो बदमाशों ने बाइक से जा रही महिला के साथ लूटपाट की घटना को अंजाम दिया और फरार हो गए। बदमाशों न दंपत्ति के पास से 10 हजार रुपये और एक एंड्रॉयड फोन छीन लिया।

Imran Khan
Report Imran Khan
Published on: 28 Sep 2024 2:06 PM GMT
Mahoba News: बाइक से जा रहे दंपति से लूट, 10 हजार रुपये और मोबाइल फोन लेकर हुए फरार
X

महोबा में दंपत्ति से लूटपाट (newstrack)

Mahoba News: महोबा में दिनदहाड़े बाइक से जा रहे दंपत्ति से बाइक सवार बदमाशों ने लूट की वारदात को अंजाम दिया है। खुलेआम दंपति के पास रखे पैसों से भरा हैंडबैग को छीन कर फरार हो गए। बैग में 10 हजार रुपए और एक एंड्राइड मोबाइल था। सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची है। जहां सीसीटीवी फुटेज में बदमाशों की पहचान करने का प्रयास किया जा रहा है। बदमाशों की तस्वीर भी कैमरे में कैद हुई है। पूरे मामले की लिखित शिकायत पीड़ित दंपत्ति ने थाने में की है।

दंपत्ति से बदमाशों ने की लूटपात

दरअसल आपको बता दें कि जनपद के पनवाड़ी थाना क्षेत्र इलाके के छ्तेसर रोड में दंपति के साथ छिनैती की वारदात घटित हुई है। इस वारदात से इलाके में दहशत है और लोग आज दिन घटित हो रही ऐसी घटनाओं से डरे हुए हैं। बताया जाता है कि महोबा के रहने वाले रजनीश तिवारी पत्नी मंजू के साथ बाइक से अपनी रिश्तेदारी में रामपुरा गरौठा जा रहे थे। तभी छ्तेसर रोड में अचानक आए बाइक सवार बदमाशों ने महिला का हैंडबैग छीन लिया। जिसमें 10 हजार रूपए और 15 हजार कीमत का एक एंड्राइड मोबाइल पड़ा हुआ था। वारदात को अंजाम देखकर दोनों बदमाश तेज रफ्तार बाइक से भागने लगे जिनका पीड़ित मनीष तिवारी ने कई किलोमीटर पीछा भी किया, लेकिन दोनों ही बदमाश चकमा देकर फरार हो गए। इसी दौरान बताया जाता है कि भागने के प्रयास में एक अन्य बाइक में बदमाशों ने टक्कर मार दी। जिससे में सवार एक अधेड़ महिला सुमितरानी और 19 वर्षीय बसंत घायल हुए है। जिन्हें इलाज के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया है।

आरोपियों की तलाश कर रही पुलिस

वारदात की सूचना मिलने पर स्थानीय पुलिस मौके पर पहुंची और घटनास्थल का निरीक्षण किया गया है। जहां आस-पास लगे सीसीटीवी फुटेज बदमाशों की पहचान के लिए खंगाले गए है। जिसमें दोनों बदमाशों की तस्वीर कैद है। सीओ कुलपहाड़ हर्षिता गंगवार बताती है कि उक्त घटना के अनावरण के लिए टीम गठित कर दी गई। तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज किया जा रहा है। वारदात को अंजाम देने वाले दोनों ही बदमाश नई उम्र के युवक है जिनकी पहचान कर जल्द ही पकड़ लिया जायेगा।

Ragini Sinha

Ragini Sinha

Next Story