×

TRENDING TAGS :

Election Result 2024

Mahoba: नदी में नहाने गए अधेड़ की डूबने से मौत, शादी की खुशियों मातम में बदली

Mahoba:श्रीनगर कोतवाली क्षेत्र के सिजवाहा गांव निवासी 50 वर्षीय बृजगोपाल पुत्र तात्या दिल्ली में रहकर मजदूरी का काम करता था। जिसकी ससुराल मध्य प्रदेश के नटवा गांव में है।

Imran Khan
Report Imran Khan
Published on: 19 April 2024 9:40 AM GMT
mahoba news
X

महोबा में नदी में नहाने गए अधेड़ की डूबने से मौत (न्यूजट्रैक)

Mahoba News: जनपद में नदी में परिवार संग नहाने गए 50 वर्षीय व्यक्ति की गहराई में डूब जाने के कारण मौत हो गई। जिससे मृतक के परिवार में कोहराम मच गया। मृतक बीते रोज ही दिल्ली से साले की पुत्री के विवाह समारोह में शामिल होने के लिए अपने गांव आया था और उसे आज अपनी ससुराल विवाह कार्यक्रम में शामिल होने के लिए जाना था। लेकिन उससे पहले ही उसकी मौत हो जाने से परिवार में मातम पसर गया है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

मिली जानकारी के अनुसार श्रीनगर कोतवाली क्षेत्र के सिजवाहा गांव निवासी 50 वर्षीय बृजगोपाल पुत्र तात्या दिल्ली में रहकर मजदूरी का काम करता था। जिसकी ससुराल मध्य प्रदेश के नटवा गांव में है। जहां आगामी 21 अप्रैल को उसके साले शिवदयाल की पुत्री उमा का विवाह होना है। इसी विवाह में शामिल होने के लिए बृजगोपाल अपने गांव आया हुआ था। मृतक का पुत्र अमित बताता है कि उसके पिता सहित पूरा परिवार विवाह कार्यक्रम में मध्यप्रदेश जाने की तैयारी में लगा था जिसको लेकर सभी लोग सिजरिया गांव स्थित उर्मिल नदी में नहाने गए हुए थे।

बताया जाता है कि नदी में नहाने के दौरान उसके पिता गहराई में चले गए और इससे पहले कोई कुछ समझ पाता वह नदी में डूबने लगे। परिजनों द्वारा मदद के लिए चीख पुकार मचाई गई जिसके बाद नदी में मौजूद स्थानीय गोताखोरों की मदद से बृजगोपाल को बाहर निकाला गया, लेकिन वह अचेत अवस्था में था। ऐसे में परिवार के लोग आनन फानन में इलाज के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र श्रीनगर लेकर पहुंचे जहां डॉक्टर ने उसकी हालत को गंभीर देखते हुए जिला अस्पताल के लिए रेफर कर दिया। परिवार के लोग जब जिला अस्पताल पहुंचे तो डॉक्टरों ने उसे देखते ही मृत घोषित कर दिया है।

ब्रजगोपाल की मौत हो जाने से उसके परिवार में कोहराम मच गया। पूरा परिवार शादी समारोह में जाने की तैयारी में लगा था लेकिन यहां मौत हो जाने से शादी की खुशियां मातम में बदल गई। मृतक के ससुराल में विवाह कार्यक्रम था जहां लड़की के फूफा की मौत की खबर से वहां भी मातम पसर गया है। नदी में डूब कर व्यक्ति की मौत की सूचना जैसे ही पुलिस को मिली तो स्थानीय पुलिस ने अस्पताल पहुंच गई है और शव को कब्जे में लेकर उसका पंचनामा भर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है।

Shishumanjali kharwar

Shishumanjali kharwar

कंटेंट राइटर

मीडिया क्षेत्र में 12 साल से ज्यादा कार्य करने का अनुभव। इस दौरान विभिन्न अखबारों में उप संपादक और एक न्यूज पोर्टल में कंटेंट राइटर के पद पर कार्य किया। वर्तमान में प्रतिष्ठित न्यूज पोर्टल ‘न्यूजट्रैक’ में कंटेंट राइटर के पद पर कार्यरत हूं।

Next Story